MCD चुनावों के लिए भाजपा ने कसी कमर, प्रचार का ये तरीका भी नहीं छोड़ा।

MCD चुनावों के लिए भाजपा ने कसी कमर, प्रचार का ये तरीका भी नहीं छोड़ा।

दिल्ली में MCD चुनाव होने वाले है । देश की दो पार्टी इस वक्त एमसीडी के लिए एक दूसरे को टक्कर दे रही है । बीजेपी और आम आदमी पार्टी, दोनो का ही चुनाव के लिए प्रदर्शन 19-20 जैसे है । आम आदमी पार्टी के नेता लगातार बीजेपी पर तंज कस रहे है। कभी शिक्षा को लेकर तो कभी नोटबांधी को लेकर ।

दिल्ली जो की भारत की राजधानी है , उस पर अभी आम आदमी पार्टी का शासन चल रहा है । आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल अपनी दिल्ली को लेकर बहुत ही आत्मविश्वासी है । और इसी आत्मविश्वास के साथ अरविंद केजरीवाल ने ये बयान दिया था,  की इस बार दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी को केवल 20 सीटें ही मिलेंगी ।

अरविंद केजरीवाल के इस बयान के बाद बीजेपी सरकार एमसीडी चुनावों को लेकर काफी गंभीर नजर आ रही है।  जी हां जैसे कि आपको बता दें कि दिल्ली के एमसीडी चुनावों के लिए भाजपा ने अपने प्रमोशन पर कोई भी कमी नहीं छोड़ी है।  दिल्ली में जगह जगह पर बीजेपी के पोस्टर नजर आ रहे हैं।  प्रचार का यह तरीका हर राजनीतिक पार्टी अपनाती है। लेकिन इस बार दिल्ली के लिए भाजपा बहुत जोर शोर से तैयारी कर रही है।  हर पोस्टर्स में मोदी जी की बड़ी-बड़ी तस्वीर नज़र आ रही है। यहां तक कि दिल्ली के नगर निगम चुनाव अकेले अमित शाह और सीएम योगी जैसे लोग भी स्टार प्रचारक के रूप में देखे जा सकते हैं।

ऐसे में अरविंद केजरीवाल का यह बयान जिसमें उन्होंने बहुत ही आत्मविश्वास के साथ ही कहा है , कि इस बार बीजेपी को सिर्फ 20 सीटें मिलेंगी चाहे तो मैं लिख कर दे देता हूं।  को भाजपा ने काफी गंभीरता से लिया है । इसीलिए तो एमसीडी चुनावों के लिए अब भाजपा के मुख्य क्या कहें प्रमुख चेहरे एमसीडी चुनावों के लिए मैदान में उतर रहे हैं।

ख़बर के मुताबिक आपको बता दे की आज एमसीडी चुनावों के लिए भाजपा के नेता राजनाथ सिंह और नड्डा दिल्ली की सड़कों पर करेंगे रोड़ शो। राजनाथ सिंह और नड्डा आज दिल्ली में करेंगे 14 रोड शो।

 

Related Articles

Back to top button