बर्थडे स्पेशल 24 अक्टूबर: बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत कल मनाएंगी अपना 44वां जन्मदिन

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अदाकारा मल्लिका शेरावत कल यानी 24 अक्टूबर को अपना 44वां जन्मदिन मनाएंगी। मल्लिका शेरावत का जन्म 24 अक्टूबर 1972 को हरियाणा में हुआ था। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मल्लिका ने अभिनय को अपना करियर चुना। उनका असली नाम रीमा लाम्बा था, लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल कर मल्लिका शेरावत रख लिया था।
मल्लिका ने अपने करियर की शुरुआत कुछ विज्ञापनों में बतौर मॉडल की थी। इसके बाद मल्लिका 2002 में आई फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में वह छोटी सी भूमिका में नजर आई थी। 2004 में मल्लिका को फिल्म ‘मर्डर’ में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में मल्लिका ने इमरान हाशमी के साथ कई हॉट सीन दिए थे। इस फिल्म के बाद मल्लिका की गिनती बॉलीवुड की सबसे हॉट ओर बोल्ड अभिनेत्रियों में होने लगी। इसके बाद मल्लिका ने कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया जिसमें किस किस की किस्मत, बच के रहना रे बाबा, डरना जरुरी है, शादी से पहले, प्यार के साइड इफेक्ट्स, ख्वाहिश, वेलकम, डबल धमाल, द मिथ और डर्टी पॉलिटिक्स आदि शामिल हैं।
मल्लिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने अभिनय की बदौलत मल्लिका ने अपनी अलग पहचान बनाई है। फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर है, लेकिन इसके बावजूद मल्लिका आज भी अपने फैंस के दिलों पर मल्लिका बनकर राज करती है।

Related Articles

Back to top button