Bijnor Road Accident: बिजनौर में बस और वैन की टक्कर में चार युवकों की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने जताया दु:ख

Bijnor Road Accident: बिजनौर में बस और वैन की टक्कर में चार युवकों की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने जताया दु:ख

Bijnor Accident: बिजनौर जिले के मंडावली थाना क्षेत्र में रविवार सुबह बस की टक्कर से कार सवार चार युवकों की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गये.

Bijnor News: तेजी से आ रही रोडवेज बस के कार में भीषण टक्कर मारने से कार में सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें मेरठ रेफर करा दिया गया है. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. फिलहाल पुलिस ने चारों शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है. रोडवेज बस और कार के बीच यह भीषण हादसा आज सुबह चार बजे के आसपास हुआ.

सभी लोग हिरिद्वार में गंगा नहाकर वापस आ रहे थे

कार में सवार सभी लोग राजेपुर फर्रुखबाद जिले के रहने वाले हैं. सभी लोग हरिद्वार गंगा में नहाने के बाद वापस घर की ओर आ रहे थे. इसी बीच बिजनौर हरिद्वार मार्ग के मुस्सेपुर में सड़क हादसा हो गया. हादसे की वजह शुरुआती तौर पर ये निकल के आ रहा है कि सरकारी रोडवेज के ड्राइवर को आंख की झपकी लगी जिसकी वजह से ये बड़ा हादसा हुआ है. पुलिस के अधिकारियो ने शव को कब्जे में लेकर रोडवेज बस और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. दोनों से पूछताछ भी की जा रही है.

एसपी सिटी बिजनौर ने ये बताया

एसपी सिटी बिजनौर डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह चार बजे नजीबाबाद हरिद्वार रोड़ पर एक सड़क दुर्घटना हुई. जिसमें रोडवेज बस ने ईको गाड़ी में सवार आठ लोगों को टक्कर मारी. हादसे में चार लोगों की तत्काल मृत्यु हो गयी जबकि चार लोग घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें हायर सेन्टर के लिए रेफर कर दिया गया. उन्होंने आगे कहा कि बस को कब्जे में ले लिया गया है. जो लोग ईको गाड़ी में सवार थे राजेपुर फर्रुखाबाद के रहने वाले थे. उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. मामले में अन्य विधिक कार्रवाई हो रही है.

 

 

Related Articles

Back to top button