बिहार चुनाव से पहले बिहार के लोगों पर समस्याओं का पहाड़, कोरोनावायरस से जा रही है डॉक्टर्स की जान

2020 बिहार विधानसभा का चुनाव होना है और चुनाव को लेकर लगातार पार्टियां तैयारी में जुटी है। लेकिन अगर बिहार में बात कर ली जाए तो दो सबसे बड़ी समस्या का सामना आम लोग हैं जो बिहार की आबादी 12 करोड़ से ऊपर है उनको झेलनी पड़ रही है। बिहार में जहां बाढ़ का प्रकोप है तो वही कोरोना महामारी लगातार लोगों को परेशान कर रखी है।

लोगों का व्यवसाय पूरी तरह से खत्म हो चुका और बिहार के हालात की बात करें तो तमाम पार्टियां वर्चुअल रैली में लगी हुई है। जनता को राम भरोसे छोड़ दिया है। बिहार में अब तक 23 डॉक्टरों की मौत कोरोनावायरस से हो चुकी है । लगातार यह डॉक्टर मरीजों को बचा रहे थे और खुद कोरोनावायरस की चपेट में आ गए । डॉ विनय ने कहा कि बिहार के लगभग तमाम जिले के डॉक्टर कोरोनावायरस की चपेट में आ गए और मौत की आगोश में जा चुके हैं।

अभी के हालात की बात कर ली जाए तो एक लाख से ऊपर मरीज की संख्या बिहार में हो चुकी है और सबसे ज्यादा असर बिहार की राजधानी पटना में देखने को मिल रहा है। सरकार के तरफ से तमाम बड़े बड़े दावे वादे किए जा रहे लेकिन सच्चाई जो वायरल वीडियो से बिहार के कई अस्पतालों से सामने आई वह कहीं ना कहीं विचलित करने वाली थी डॉक्टर इन एम्स के डॉक्टर हैं और उन्होंने आज एक लिस्ट जारी कर बताया कि किस प्रकार से तेज डॉक्टर जो क्रोना योद्धा थे उनकी मौत हो चुकी है और उन्होंने इसे दुखद बताया डॉक्टर विनय ने कहा कि सरकार को भी चाहिए कि सुविधाएं दे और लोग जागरुक रहमान का प्रयोग रहे जिस प्रकार से लोग चपेट में आते जा रहे हैं अगर डॉक्टर ही नहीं रहेंगे तो लोगों को बचाएगा कौन बैठे हैं।

Related Articles

Back to top button