बिहार के मंत्री बोले सुशांत के मामले में हो सीबीआई जांच, फडणवीस ने भी उठाया मनी लॉन्ड्रिंग का मामला

0
199

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं। यह मामला उलझता जा रहा है। इस मामले को लेकर अब बिहार और महाराष्ट्र सरकार में ठन गई है। महाराष्ट्र बीजेपी ने भी उद्धव ठाकरे के खिलाफ आवाज उठा दी है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा है कि जनता चाहती है कि सुशांत की मौत की सीबीआई जांच हो लेकिन महाराष्ट्र सरकार इससे इंकार कर रही है।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि कम से कम प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में money-laundering के एंगल से जांच कर सकती है। वहीं बिहार सरकार ने भी सीबीआई जांच की बात कही है। बिहार के मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार पीएम मोदी से भी सीबीआई जांच के लिए कह सकती है।

जय कुमार सिंह ने कहा कि अगर मुंबई पुलिस से पटना पुलिस को पूरी जांच मिल जाती है और पटना पुलिस को मुंबई पुलिस से मिलता है तो इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाएगी। मुझे विश्वास है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीबीआई जांच के लिए कदम उठाएंगे। उन्होंने कहा मंत्री नीतीश कुमार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात करेंगे। अगर हमें लगता है कि उद्धव ठाकरे सीबीआई जांच के लिए तैयार नहीं है तो नीतीश कुमार सीबीआई जांच के लिए पीएम मोदी से बात कर सकते हैं। ऐसा नहीं है कि अगर भारत सरकार नहीं चाहेगी तो सीबीआई जांच नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here