बिग बॉस-16:क्या इस साल फिर से शो को होस्ट करेंगे सलमान खान? मीडिया के खिलाफ दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड के दबंग खान और विवादित शो 'बिग बॉस' का पुराना नाता है। सलमान खान पिछले 12 सीजन को होस्ट कर चुके हैं। फिर एक बार फिर सवाल उठता है कि क्या सलमान खान आ

बॉलीवुड के दबंग खान और विवादित शो ‘बिग बॉस’ का पुराना नाता है। सलमान खान पिछले 12 सीजन को होस्ट कर चुके हैं। फिर एक बार फिर सवाल उठता है कि क्या सलमान खान आने वाले ‘बिग बॉस-16’ सीजन को होस्ट करेंगे या नहीं। तभी इसका जवाब सलमान खान ने दिया है. ‘बिग बॉस-16’ जल्द ही लॉन्च होगा। इसके लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश भी शुरू हो गई है।दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, आशीष चंचलानी और कावेरी प्रियम लगभग फाइनलिस्ट हैं। लेकिन अभी तक आधिकारिक सूची नहीं आई है।

कौन करेगा ‘बिग बॉस-16’ की मेजबानी?

सलमान खान ने पहली बार IIFA-2022 को होस्ट किया है। अबू धाबी में आईफा-2022 के मंच से सलमान खान ने इस सवाल का जवाब दिया कि वह ‘बिग बॉस-16’ को होस्ट करेंगे या नहीं। आईफा के ग्रीन कार्पेट पर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए सलमान ने कहा कि वह पिछले 11-12 साल से ‘बिग बॉस’ को होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान ने पुष्टि की है कि वह ‘बिग बॉस-16’ को भी होस्ट कर रहे हैं।

बता दें कि हर साल सलमान खान ‘बिग बॉस’ में कंटेस्टेंट की बातों पर गुस्सा हो जाते हैं और साथ ही यह ऐलान भी कर देते हैं कि वह अगले सीजन में बतौर होस्ट वापसी नहीं करेंगे। लेकिन फैंस को ‘बिग बॉस’ में सलमान खान का बेसब्री से इंतजार है।

‘बिग बॉस-15’ की बात करें तो तेज रोशनी विजेता रही और प्रतीक सहजपाल प्रथम उपविजेता रहे। हालाँकि, हाल के एपिसोड में शो थोड़ा फोकस्ड लग रहा था;

ये भी पढ़ें-जुग-जुग जियो’ में है कॉमेडी-इमोशन का मिश्रण, अनिल कपूर-नीतू सिंह की दमदार एक्टिंग

Related Articles

Back to top button