Bigg Boss 14 : Cute बोलने पर क्यों भड़की Jasmin Bhasin ?

 

Bigg Boss 14 में चल रहे चैलेंजेस को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच काफी घमासान चल रहा है। इसी बीच अर्शी खान से बात करते समय राखी सावंत ने जैस्मिन भसीन को क्यूट बोला उनका सवाल यह था की “जैस्मिन इतनी क्यूट क्यों है इसी का जवाब देते हुए जैस्मिन ने कहा की “क्यूंकि आपकी अभी मुझसे लड़ाई नहीं हुई।”

इन दिनों बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स के बीच ज़ोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। वही शो में दर्शको का इंटरेस्ट, चैलेंजर्स के आने के बाद और बढ़ गया है।
आए दिन घरवालों की चैलेंजर्स से बहस होती दिखाई देती है, वहीँ दूसरी तरफ राखी सावंत (RAKHI SAWANT) और जैस्मिन भसीन (JASMIN BHASIN) की अभी तक कोई बहस देखने को नहीं मिली है शुरू से ही दोनों के बीच का तालमेल अच्छा और संतुलित रहा है।
लेकिन राखी सावंत की भाषा को लेकर जैस्मिन उन्हें कई बार टोक चुकी है पर इसके बावजूद दोनों के बीच किसी तरह की बहस होती नहीं दिखाई दी है।

जैस्मिन ने राखी को दी धमकी

दरअसल राखी सावंत ने अर्शी खान से बात करते वक़्त जैस्मिन को क्यूट बोला और सवाल किया की जैस्मिन इतनी क्यूट क्यों है ?
इसी बात का जवाब देते हुए जैस्मिन ने कहा की “क्यूंकि आपका और मेरा अभी कोई झगड़ा नहीं हुआ शायद इसलिए आप मुझे क्यूट समझ रहीं हैं, मैं आजकल लड़ती भी हूँ जिस दिन आपकी और मेरी लड़ाई हो जाएगी आप मुझे खुद ही क्यूट बोलना बंद कर देंगी ,क्यूंकि लोगो को मुझे देख के यही लगता है की वह मुझे कुछ भी बोल सकते है पर मैं गुस्सा नहीं करुँगी। लोग मेरी अच्छाई का गलत फ़ायदा उठा लेते है।

Related Articles

Back to top button