Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट की धमकियों से भड़के सलमान, ‘क्या कर लेंगी आप’

Bigg Boss 14 के बीते कुछ एपिसोड में सोनाली फोगाट का रवैया काफी चौका देने वाला रहा है। हाल ही के कुछ एपिसोड में तो उन्होंने सारी सीमाएं ही पार कर दी, वही रुबीना दिलैक को ना ही भद्दी गालियां दी बल्कि घर वालों को धमकियां तक दे डाली। निक्की तंबोली ने वीकेंड वार के एपिसोड में सलमान के सामने सोनाली द्वारा दी जाने धमकियों के बारे में बताया इसे सुनकर सलमान का भी खून खोल गया

टीआरपी (TRP) बढ़ाने के लिए मेकर्स ने भी इसका प्रोमो रिलीज किया है, जिससे सलमान रुबीना को दी गाली के लिए सलोनी को लताड़ रहे हैं और फिर तभी निक्की सोनाली द्वारा दी धमकियों का जिक्र करती है। वह कहती है कि “सोनाली फोगाट कहती है कि मेरे बंदे बाहर देख लेंगे मेरा यह पावर, मेरा वह पावर …. यह सुनकर सलमान भड़क जाते हैं और सोनाली फोगाट से बोलते हैं कि.. ‘बाहर की धमकी देंगे आप” क्या करोगी आप बताओ…।

यह सुनकर सोनाली भी थोड़ा गुस्से में आ जाती है… और पलटवार करते हुए सलमान को जवाब देती है कि “सलमान जी मैंने घर के बाहर का नहीं बोला है किसको कहा मैंने मुझे बता दीजिए, मुझे दिखा दीजिए” तब सलमान बोलते हैं…जी दिखा चुके हैं हम.., लेकिन सोनाली साफ इंकार कर देती है और बोलती है कि वह इसे नहीं मानती कि उन्होंने बाहर के लोगों को लेकर कुछ भी धमकी दी है, तब सलमान बोलते हैं कि आप के मानने या ना मानने से किसी को कोई फरक नहीं पड़ता है।

Related Articles

Back to top button