यूपी के करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा बयान : सूरजपाल सिंह

हाथरस का मामला ऑनर किलिंग का है, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और चंद्रशेखर रावण लिप्त होकर सिर्फ एक जाति को गाली दे रहे है। पीएफआई फण्ड मामले में राहुल गांधी के नेता स्वराज जीवन को पुलिस ने अलीगढ़ से अरेस्ट कर लिया है।

हाथरस मामले में सत्ता के लालची राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हैं तो नही? ये यूपी में जातीय दंगे कराकर सत्ता प्राप्ति के सपने देख रहे हैं।

हाथरस मामले में रेप हुआ ही नही है। असली दोषी को सजा मिले, निर्दोष को नही। कांग्रेस सत्ता शासित प्रदेशों में साधुओं की हत्या के मामले में राहुल गांधी क्या कहना चाहते है? राहुल गांधी न जाने किस बिल से निकलकर आते है, लेकिन जाते वहां से है जहां बीजेपी की सत्ता होती है।

यूपी में पुजारी पर हमले के मामले में पुलिस के आलाधिकारियों से बात हुई है वे कार्रवाई कर रहें हैं। सुशांत सिंह का मामला न ठंडा हुआ है और न ही करणी सेना ठंडा होने देगी।

सारा अली खान, दीपिका, श्रद्धा कपूर, जैसे नशेड़ी गंजेड़ी लोगो के जेल में जाने की तैयारी है। आत्महत्या और हत्या की मेडिकल रिपोर्ट अलग अलग आई है। उसके भी जांच की मांग करणी सेना करती है। सुशांत सिंह की हत्या के दोषी जेल जाएंगे न्याय मिलेगा।

लेकिन नशेड़ी गंजेड़ी करण जौहर, शहरुख, सलमान जैसे छुपे हुए है। जया बच्चन को चुप बैठी है। ऐसे गंजेड़ी नशेड़ी के फिल्मों का विरोध भी करणी सेना करेगी। करणी सेना का मन है कि ज्ञानवापी मस्जिद विश्वनाथ मंदिर के बगल में नजर ना आए, भोले की नगरी में मुगलों ने अवैध निर्माण कराया है। ऐसे अवैध निर्माणों को सरकारें ध्वस्त करें, नही तो करणी सेना एक रणनीति बनाकर अभियान शुरू करेगी।

Related Articles

Back to top button