दीपिका के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Hollywood में करने वाली हैं नई उड़ान

बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (deepika padukone) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पठान (pathan) की शूटिंग में व्यस्थ चल रही हैं। वहीं इस साल वह एक नहीं बल्कि कई सारी फिल्मों के साथ अपने फैंस के एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी बीच दीपिका के फैंस के लिए एक बड़ी खूशखबरी आई है।

दीपिका के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

बॉलीवुड के साथ साथ अब दीपिका हॉलीवुड में भी अपना नाम कमाना चाहती हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका ने एक बार अपना रुख हॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर कर लिया है। खबरें हैं कि अब दीपिाक ने उन्होंने अमेरिका की एक टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी आईसीएम पार्टनर्स के साथ हाथ मिला लिया है जो उन्हें हॉलीवुड फिल्में दिलाने में मददगार साबित होगी।

Deepika Padukone Unseen Photos Of Modeling Days Birthday Special - HAPPY  BIRTHDAY DEEPIKA: फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं दीपिका पादुकोण,  तीसरी तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंगे ...

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि दीपिका बहुत जल्द रितिक रोशन (hrithik roshan) के साथ  ‘फाइटर’ (Fighter) में नजर आने वाली हैं। हाल ही में रितिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है जिसमें सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस ‘MARFLIX’ तले बन रही इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि ‘MARFLIX विजन की फाइटर की झलक प्रस्तुत करता हूं। दीपिका पादुकोण के साथ यह मेरी पहली उड़ान होगी। मैं इस बढ़िया सफर के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

वहीं यह साल विशेष रूप से दीपिका पादुकोण के लिए सबसे व्यस्त होगा, क्योंकि उनके पास 6 फिल्में है; सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फ़िल्म, शाहरुख खान के साथ पठान, प्रभास के साथ नाग अश्विन की पैन इंडिया मल्टी लिंगुअल फिल्म, द इंटर्न ऑफिशियल रीमेक, महाभारत और सबसे हालिया घोषणा “फाइटर” जिसने सभी को चौंका दिया, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार एकसाथ नज़र आएंगे और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित होगी।

Related Articles

Back to top button