बड़ी खबर : CM Amrinder Singh को मिली जान से मारने की धमकी, साइबर टीम ने शुरू कि जांच

पंजाब: CM कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। CM को धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन अब एक्टिव मोड में आ गया है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर CM को धमकी देने वाले की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। CM Amrinder को जान से मारने की धमकी को लेकर मोहाली के फेज 11 थाने में मामला दर्ज हुआ है। यह इस साल यानी साल 2021 की पहली FIR भी है।

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाला पोस्टर पब्लिक गाइड मैप पर लगाया हुआ था। इसमें कैप्टन को मारने वाले को 10 लाख डॉलर इनाम देने की बात लिखी गई थी। मामले में अज्ञात के खिलाफ फेज-11 थाने में आईपीसी की धारा 504, 506, 120बी, 34 और पंजाब प्रिवेंशन ऑफ डिफेसमेंट प्रॉपर्टी ऑर्डिनेंस एक्ट की धारा-3, 4 और 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहाली के सेक्टर-66/67 के लाइट प्वाइंट पर पब्लिक गाइड मैप लगा हुआ है. इस मैप पर किसी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की फोटो लगाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो देखा कि किसी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की फोटो वाला प्रिंट निकालकर उस पर लिखा था कि जो कोई भी कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारेगा उसे 10 लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा.

इस पोस्टर पर कोई मोबाइल नंबर नहीं लिखा था, लेकिन पोस्टर के नीचे एक ई-मेल लिखा हुआ है। पुलिस ने यह मेल आईडी साइबर सेल को भेजकर सीएम को जान से मारने की धमकी देने वाले को ट्रेस करने में सहयोग मांगा है।

Related Articles

Back to top button