मुंबई में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा

मुंबई –वर्धा पुलिस ने हिंगणघाट शहर के नैनो पार्क स्थित एक घर में अवैध देह व्यापार करने का भंड़फोड़ किया है। पुलिस ने गुप्त जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों का नाम मंगेश दिलीप सुके और उमेश नारायण कोटकर राजन और राजेश जानी इस दौरान एक महिला को रेस्क्यू किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों द्वारा ग्राहकों को लाने के लिए एक खास लग्जरी कार का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस छापेमारी में को महिलाओं को हिरासत में लिया गया।
पूछताछ के बाद आरोपी मंगेश आर्थिक लाभ के लिए पीड़ित लड़कियों व महिलाओं से देहव्यापार करवाता था। मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाया और एक फर्जी ग्राहक को इस साइट पर भेजा गया। इसके लिए वह अपनी कार का इस्तेमाल कर रहे थे। 4 को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास मोबाइल फोन, नकदी व वाहन जब्त किया गया है। जिले के कुछ स्थानों पर अवैध देह व्यापार को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक नरुल हसन ने विशेष अभियान चलाया है। इससे पहले भी कुछ जगहों पर छापेमारी की गई थी। यह काम संदीप कापड़े की क्राइम ब्रांच की टीम ने किया।
बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। करीब हर माह इस तरह के अवैध धंधे का एक मामला उजागर होता है। आर्केस्ट्रा की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलता है। पुलिस के पकड़ से बचने के लिए ये धंधेबाज गाना बजाना की बात कहते रहते हैं, जबकि इसकी आड़ में क्या होता है, इसका खुलासा तब होता है, जब पुलिस की छापेमारी में धंधेबाज पकड़े जाते हैं।

Related Articles

Back to top button