सेक्स रैकेट चलाने के मामले में भोजपुरी अभिनेत्री सोनम गिरफ्तार

मुबंई– जिसे पढ़कर इंसान के दिल की बात जानी जा सकती है। लेकिन सच यह है कि ग्लैमर , नशा और पैसे के चलते कलाकार भी जिस्मफरोशी का धंधा करते हुए पकड़े जा चुके है। ये 7 अभिनेत्रियां जो अपने जिस्म बेचने के कारण बदनाम है यहां तक की जेल की हवा भी खा चुकी हैं।

भोजपुरी आभिनेत्री सुमन को जिस्मफरोशी के धंधे में पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सुमन स्ट्रगल करने वाली खूबसूरत लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा कराती थी। मुंबई पुलिस के संयुक्त अपराध आयुक्त लखमी गौतम के अनुसार एक लग्जरी होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ, जिसमें भोजपुरी अभिनेत्री सुमन को गिरफ्तार किया गया है। भोजपुरी फिल्मों की ये एक्ट्रेस स्ट्रगल करने वाली खूबसूरत लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा कराती थी और एक घंटे के 50 से 70 हजार रुपये तक कमा लेती थी। पुलिस ने 3 लड़कियों को रेस्क्यू किया है। अभिनेत्री सुमन ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें लैला मजनू, वेब सीरीज, जोमेस्टिक बॉक्स, बाप नंबरी और बेटा 10 नंबरी भोजपुरी फिल्म शामिल है। इसके अलावा उसने हिंदी और पंजाबी में कई एल्बमों में मुख्य भूमिका के रूप में भी काम किया है। पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय भोजपुरी अभिनेत्री एजेंट के रूप में काम कर रही थी और मॉडलों को देह व्यापार में धकेलती थी।

सेक्स, सीडी और सियासत का जब-जब कॉकटेल हुआ है, तब-तब हंगामा बरपा है। इस हंगामें के बीच किसी न किसी महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी है। दोस्ती, महत्वाकांक्षा, मोहब्बत और जुनून के दरमियान जब शक पैदा होता, तो साजिश होती है।यही साजिश एक कत्लेआम को जन्म देती है। पुलिस ने मामले को संज्ञान ले लिया है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button