Online Gaming : आपका पसंदीदा ऑनलाइन गेमिंग हुआ रीलॉन्च

BetDaily.co और BetDaily.in दो अलग-अलग उपभोक्ता प्रोफाइल की जरूरतें पूरी करते हैं और गेमिंग के शौकीनों को दुनिया से बाहर की सुविधाओं और उत्पादों के साथ लुभाने का वादा करते हैं।

नई दिल्ली। भारत के सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन गेमिंग और लीजर गेमिंग प्लेटफॉर्मए बेटडेली ;ठमजक्ंपसलद्ध की विरासत का विस्तार दो दशक से अधिक का हैए दो अलग.अलग अनूठी पेशकशों के साथ बाजार में धमाके के साथ वापस आ गया है BetDaily.com and BetDaily.in। दोनों प्लेटफॉर्म एक सुरक्षित और निजी वातावरण प्रदान करते हैंए जो कि बेटडेली ऑनलाइन गेमिंग अनुभव का मूल चालक है। लाइव गेम एक तरह के हैं और गेम की शानदार रेंज पेश करते हैं जैसे बैकारेटए तीन पत्तीए रॉलेट ;रूलेएद्ध अंदर. बाहरए पोकरए ब्लैकजैक आदि। बेटडेली के उपयोगकर्ता लोकप्रिय खेल आयोजनोंए जैसे क्रिकेटए फुटबॉलए टेनिसए आदि के नतीजों की भविष्यवाणी कर सकते हैं। इनमें क्रिकेटए फुटबॉलए टेनिस आदिश शामिल है।
BetDaily.com 21 से 50 वर्ष के आयु वर्ग की जरूरतें पूरी करता हैए जो इंटरनेट की समझ रखने वाले दर्शकों का एक विकसित समूह हैए और एक मोबाइल ऐप के रूप में उपलब्ध है। पंजीकरण प्रक्रिया सरलए तेज है और असीमित मनोरंजन के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस का वादा करती है।

इसके साथ ही BetDaily.in. उन लोगों की जनसांख्यिकी को पूरा करता है जो व्हाट्सएप के साथ गेमिंग पसंद करते हैं । इसलिएए इसके लिए किसी ईमेल आईडी या अन्य पंजीकरण प्रक्रिया की आवश्यकता नहीं हैय उपभोक्ता वेबसाइट पर केवल व्हाट्सएप नंबर पर क्लिक कर सकते हैंए और किसी भी और सभी प्रकार के प्रश्नों के लिए सहज ग्राहक सेवा प्राप्त कर सकते हैं । बेटडेली को लाइसेंस और विनियमित किया जाता हैए और प्लेटफ़ॉर्म का मुख्य आकर्षण यह है कि यह सरलए सहज साइन.इन और आसान नेविगेशन प्रदान करता है। प्लेटफॉर्म 24ध्7 ग्राहक सहायता के साथ एक पारदर्शी और सुरक्षित आई .गेमिंग अनुभव का भी वादा करता है।
सारा गोमेज़ए मुख्य मार्केटिंग ऑफिसरए बेटडेली ;गेमिंग उद्योग की कुछ महिलाओं में से एकद्ध ने कहाए ष्एक ब्रांड के रूप में बेटडेली ने अतीत में एक महान प्रशंसक का आनंद लिया था और हम उपभोक्ता मांग पर 3 साल बाद बाजार में वापस आ गए हैं। हमारा उद्देश्य अपने आई.गेमिंग उत्साही लोगों की पेशकश करना है।ष् उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए कई इंटरफेसए जैसा कि हम समझते हैं कि कोई ष्एक आकार सभी फिट नहीं होता हैएष् और उत्साही लोगों की प्राथमिकताएं एक दूसरे से भिन्न होती हैं। इस भिन्नता के साथए हम कम समय में एक बड़े बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा करने के लिए आश्वस्त हैं !”
ष्बेटडेली गेमिंग के लिए मेरे पसंदीदा प्लेटफार्मों में से एक थाए और मैं वास्तव में इसे थोड़ी देर के लिए याद कर रहा था! यह जानना बिल्कुल रोमांचक है कि बेटडेली फिर से लाइव है! यह इस बार अपनी तरह के अनूठे लॉयल्टी कार्यक्रमों के साथ बड़ा और बेहतर लगता है और 300ः वेलकम बोनसए 5ः रिफिल बोनस और 5ः कैशबैक बोनस जैसे मल्टी.लेवल बोनस।

उपभोक्ता अब बेटडेली को होमपेज से डाउनलोड कर सकते हैं और निर्बाध वर्चुअल मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाने के प्रयास मेंए प्लेटफॉर्म ने विभिन्न ऑनलाइन गेमों पर व्यावहारिक अपडेटए लोकप्रिय खेलों पर नवीनतम समाचारए टिप्स और ट्यूटोरियल प्रदान करने के लिए ठंजकंपसल लॉन्च किया है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button