BJP के ऐलान से पहले, पोस्टर लेकर आ गए निरहुआ, ऐसे मांग रहे वोट

निरहुआ ने ट्विटर पर पोस्टर जारी करते हुए कमल निशान पर वोट देने की अपील की

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ लोकसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। इस बीच भोजपुरी स्टार और आजमगढ़ से पहले कमल निशान पर चुनाव लड़ चुके दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने वोट मांगना शुरू कर दिया है। निरहुआ ने ट्विटर पर पोस्टर जारी करते हुए कमल निशान पर वोट देने की अपील की है।

निरहुआ ने ट्विटर पर जारी किया पोस्टर- Up Political News

बता दे कि निरहुआ ने ट्विटर पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ”जाति धरम ना कवनो भरम ना कवनो मनबढ़ के लिए। कमल के बटन दबईह भैया अपने आजम गढ़ के लिए।” पोस्टर पर भी यही बात लिखी गई है और निरहुआ की तस्वीर लगी है। पोस्टर पर पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम ओगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी देखा जा सकता है।

 अखिलेश से मिली थी करारी हार

गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में दिनेश लाल यादव को भाजपा ने आजमगढ़ सीट से चुनाव में उतारा था। लेकिन अखिलेश यादव से मुकाबले में वह 2 लाख 59 हजार 874 मतों से हार गए थे। इससे पहले 2014 में भाजपा प्रत्याशी रमाकांत यादव इस सीट से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से चुनाव हारे थे।

निरहुआ के पोस्टर को लेकर अटकलें तेज

अखिलेश यादव ने करहल सीट से विधानसभा चुनाव जीतने के बाद लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया था। रामपुर के साथ आजमगढ़ में भी उपचुनाव होने जा रहा है। भाजपा और सपा ने अभी तक प्रत्याशियों का ऐलान नहीं किया है। इस बीच निरहुआ के पोस्टर को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। अभी यह साफ नहीं है कि पार्टी के इशारे पर उन्होंने पोस्टर जारी किया है या फिर वह अपनी दावेदारी को लेकर प्रेशर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा कयास लगाया जा रहा है। ऐसे में ये पोस्टर सियासी गर्मी को बढ़ा रहा है।

Up NEWS

Political News

Rajya Sabha elections

Samajwadi party

Related Articles

Back to top button