बीबीएल : सिडनी थंडर ने सैम बिलिंग्स के साथ किया करार

सिडनी। सिडनी थंडर ने शुक्रवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सत्र के लिए इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स के साथ करार किया है।

क्लब ने एक बयान में कहा, “सिडनी थंडर्स ने विस्फोटक इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स के साथ करार किया है। बिलिंग्स की टी-20 लीग की दुनिया में सबसे अधिक मांग है।”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हालिया वन-डे सीरीज में इंग्लैंड के लिए 118 रन की यादगार पारी के बाद बिलिंग्स शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड जैसे गेंदबाजों के खिलाफ शतकीय पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 14 चौके और दो छक्के लगाए।

सिडनी थंडर से जुड़ने पर 29 वर्षीय बिलिंग्स ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर करने के बाद बिग बैश में आना आत्मविश्वास बढ़ाने वाला है। यह निश्चित रूप से क्रिकेट के मेरे सबसे अच्छे समर में से एक है। अब जब मुझे टी 20 में अनुभव हो रहा है, मेरा उद्देश्य टीम के लिए बेहतर करने का है और इस साल उसे लक्ष्य तक पहुंचाना है। हमारे पास खिताब जीतने का एक बड़ा मौका है।”

बिलिंग्स, जिन्होंने सिक्सर्स के लिए बीबीएल में दो सत्र खेले, ने कहा कि यह एक शानदार टूर्नामेंट है।

उन्होंने कहा, “यह एक शानदार टूर्नामेंट है। एक ऐसे टूर्नामेंट का हिस्सा बनना जिसे हर कोई इसे प्यार करता है, मेरे लिए एक शानदार क्षण है।”

Related Articles

Back to top button