बाराबंकी : खेत में मिले नाबालिग के शव का परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इनकार

बाराबंकी। सतरिख थाना क्षेत्र स्थित एक खेत में बुधवार की देर शाम को नाबालिक लड़की का शव मिला था। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया था। गुरुवार को परिवार के लोगों ने शव को अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि उन्हें जब तक न्याय नहीं मिलेगा वो बेटी के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

परिवार के लगातार किए जा रहे हंगामे के बाद भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ग्राम पिपरी मजरे सेठमऊ निवासी परिवार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे।

सांसद ने पीड़ित की मां और परिजनों से मिलकर जहां दुख की घड़ी में न्याय का भरोसा दिलाया है। वहीं अपराधियों को किसी भी हालत में खोज निकालने और उन्हे कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने के लिये आस्वस्त किया है।

मीडिया के सामने सांसद ने कहा है कि अराजकतत्वों द्वारा सरकार को बदनाम और अस्थिर करने के लिये जो तरीके अपनाये जा रहे हैं वह निन्दनीय है। अफसोसजनक बात है जो निरीह मासूम और दलितों के साथ इस प्रकार की घटनाएं की जा रही हैं। सरकार इन अपराधियों को कड़ी सजा देगी। इसमें शामिल लोगों को किसी भी हालत में बख्शा नही जायेगा। घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन पूरी संजीदगी के साथ लगा हुआ है। हमे आशा है कि घटना का जल्द ही खुलासा पुलिस करेगी।

मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी सदर, क्षेत्राधिकारी रामसनेहीघाट एवं हैदरगढ़ सहित तमाम पुलिस अधिकारियों को सांसद ने निर्देश दिया है कि किसी भी हालत में शांति व्यवस्था कायम रखें और पीड़ित को न्याय दिलाने का काम करें। सांसद की बात को भी ​परिजनों ने नहीं मानी और अपनी जिद पर अड़े हुए हैं।

परिवार से नहीं मिले आई रेंज

बाराबंकी में नाबालिक लड़की के मिले अर्धनग्न शव के मामले में आईजी रेंज अयोध्या डॉ संजीव गुप्ता ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। लेकिन वो बिना परिवार से मुलाकात किये बगैर हीं वापस लौट गये। मीडिया कर्मियों ने भी उनसे सवाल करने का प्रयास किया, लेकिन वो किसी से कुछ बात किये कार में बैठकर चले गये।

Related Articles

Back to top button