बैंक कैशियर को ऑनलाइन जुए कि लगी ऐसी लत के ग्राहकों के 1.56 करोड रूपए ही जुए में फूंक दिए

जुए की लत इंसान को ले डूबती है। जुआ खेलने वाले कभी कभी अपनी इस लत की वजह से सब कुछ लुटा देते हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो जुए कि अपनी इस लत से खुद को बर्बाद कर चुके हैं। लेकिन आंध्र प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए। आंध्र प्रदेश में ऑनलाइन रमी खेलने वाले व्यक्ति ने अबे ऐसा कारनामा किया है कि वह सबको चौंका रहा है। आंध्र प्रदेश के एक बैंक में काम करने वाले कैशियर ने बैंक की ही राशि को जुए में लुटा दिया। बैंक में काम करने वाले कैशियर को जुए की ऐसी लत थी कि उसने बैंक के ग्राहकों का पैसा ही ऑनलाइन जुए में लगा दिया। जिसे हर कोई सुनकर हैरान रह गया।

खबर आंध्र प्रदेश से है जहां मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा जिले में एक राष्ट्रीयकृत बैंक में कार्यरत कैशियर को पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है। जिस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसका नाम गुंद्रा रवि तेजा है। गंद्रा रवि तेजा कृष्णा जिले के पंजाब नेशनल बैंक की नुज्विद नगर शाखा में एक कैशियर के रूप में कार्यरत है। उस व्यक्ति को ऑनलाइन रमी खेलने की लत लग गई थी। जिस पर वह बड़ी मात्रा में पैसे भी लगाने लगा था। इस खेल में उसने भारी मात्रा में पैसे खोए। इस सब के बाद जब कैशियर पर कर्जा बढ़ने लगा तो उसने कथित तौर पर अपने जुए की लत को पूरा करने के लिए अपने ही खाते में बैंक फंड ट्रांसफर करना शुरू कर दिया। जिसके बाद वह ऐसा लगातार करता चला गया।

इस सब के बाद बैंक के विजयवाड़ा सर्कल के मुख्य प्रबंधक ने शाखा की ऑडिट की। ऑडिट के दौरान पता चला कि बैंक में नकदी कम है। जिसके बाद इसकी पूरी जांच की गई तो पता चला की कैशियर गूंद्रा रवि तेजा 1 करोड़ 56 लाख 56 हजार 897 रुपए ऑनलाइन जुए की वेबसाइट पर ट्रांसफर कर दिए थे। जिसके बाद मुख्य प्रबंधक की शिकायत के आधार पर कैशियर गुंद्रा रवि तेजा को गिरफ्तार भी कर लिया गया। जिसके बाद पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button