अब सुशांत सिंह राजपूत के केस में फिल्मकार संजय लीला भंसाली से पुलिस कर रही है पूछताछ, हो सकते हैं बड़े खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच पुलिस तेजी से करती जा रही है। यह जरूरी भी है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत के जो फैंस है वह यह बात जानना चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आखिर हुई कैसे। सोशल मीडिया पर अब भी संग्राम छिड़ा हुआ है। बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट चुका है। ऐसे में अब फिल्मकार संजय लीला भंसाली आज बांद्रा पुलिस स्टेशन अपना बयान दर्ज कराने पहुंच गए हैं। जहां अब तक तमाम लोगो का बयान दर्ज किया जा चुका है। वह लोग जो सुशांत सिंह राजपूत के करीबी रहे हैं और उनके बारे में कुछ ना कुछ जानते हैं उन से बांद्रा पुलिस ने पूछताछ की है लेकिन अब बॉलीवुड के सबसे फेमस फिल्मकारों में से एक संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज किया जाएगा।

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में संजय लीला भंसाली से पूछताछ की जाएगी जिस पर सुशांत और संजय लीला भंसाली के बीच बात नहीं बन पाई थी। सभी लोग सुन रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली की कई फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था अब वही पूछताछ पुलिस संजय लीला भंसाली से करने वाली है। इनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं।

बता दें कि फिल्म क्रिटिक्स सुभाष झा ने यह बताया था की ”जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे। तब उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी। ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी। लेक‍िन सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए। फिर भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर क‍िया था। आज के समय में संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन तीन फिल्म को एक्सेप्ट नहीं कर पाए सुशांत। इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे थे।”

बता दें कि सुभाष झा ने यह बयान तब दिया था जब कहा गया कि फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत को काम मिलना बंद हो गया था। सोशल मीडिया पर चारों तरफ यही बात की जाने लगी थी। कहा जा रहा था इसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत तनाव में आ गए थे। हालांकि सुभाष झा ने इन सभी बातों को नकार दिया।

Related Articles

Back to top button