बाँदा : लापता बच्चे का पड़ोसी के घर में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

यूपी के बाँदा में आज एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 8 वर्षीय मासूम बच्चे का शव पड़ोसी के घर मैं मिलने से हड़कंप मच गया घटना के बाद से परिजनों में खासा आक्रोश और शोक व्याप्त है। परिजनों के द्वारा पूरे मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला बाँदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत चौसड़ गांव का है । जहाँ एक मासूम बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया है कि कल शाम को हमारा बच्चा जो कि 8 वर्ष का था घर के बाहर खेल रहा था और खेलते खेलते अचानक वह वहां से लापता हो गया था जैसे ही हम लोगों को इस विषय की जानकारी मिली तो हम लोगों के द्वारा अपने बच्चे को पूरे गांव में ढूंढना शुरू कर दिया गया लेकिन देर रात ढूंढते ढूंढते जब बच्चा नहीं मिला तो हम लोगों के द्वारा थाने में जाकर अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई पुलिस के द्वारा अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया था और इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा भी लिया था लेकिन उन्हें ऐसा कुछ भी नहीं मिला लेकिन आज जब सुबह गांव की ही एक महिला के द्वारा रास्ते पर पड़ी हुई एक चप्पल के बारे में बताया गया तो हम लोगों ने देखा तो वह चप्पल हमारे बच्चे की थी उसके बाद उसी की निशानदेही पर जब हमने पड़ोस के घर में जाकर देखा तो हमारा बच्चा घर के अंदर रखें पयार में दबा हुआ था जिससे उसकी मौत हो गई थी तत्काल हम लोगों ने उसे वहां से निकाल कर बाहर लाए और इसके पश्चात पूरे मामले की जानकारी पुनः संबंधित थाने को दी गई पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है हम लोगों का मानना यह है कि कहीं ना कहीं पड़ोसियों के द्वारा ही हमारे बच्चे की हत्या की गई है।

वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा के द्वारा बताया गया कि बिसंडा थाना क्षेत्र में आज एक 8 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई है परिजनों के द्वारा हत्या का आरोप लगाया जा रहा है जिन लोगों के ऊपर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है उन सभी लोगों से लगातार पूछताछ की जा रही है और साथ ही आसपास के लोगों से भी इस विषय में बात की जा रही है पूछताछ और जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर अग्रिम कार्यवाही करना सुनिश्चित की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button