बांदा : यूपी में बढ़ता अपराध , 15 वर्षीय नाबालिक लड़की की संदिग्ध अवस्था में मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली अंतर्गत गांव में एक 15 वर्षीय नाबालिक लड़की की संदिग्ध अवस्था पर मौत हो गई है। परिजनो ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह पूरा मामला बबेरु कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां की रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिक लड़की की संदिग्ध अवस्था पर मौत हो गई। परिजनों ने बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज बांदा भेज दिया है। वहीं मृतक लड़की के पिता ने बताया कि हमारे घर पर मोहल्ले के ही एक युवक हमारे घर में घुसा था जो मेरी लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। जिससे हम ने पुलिस को सूचना दिया पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। उधर हमारी लड़की की हालत बिगड़ी तो हम अस्पताल पर लेकर आए जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अब शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।
वहीं पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है, शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।कराया। जहां पर डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज बांदा भेज दिया है। वहीं मृतक लड़की के पिता ने बताया कि हमारे घर पर मोहल्ले के ही एक युवक हमारे घर में घुसा था जो मेरी लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। जिससे हम ने पुलिस को सूचना दिया पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। उधर हमारी लड़की की हालत बिगड़ी तो हम अस्पताल पर लेकर आए जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अब शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।
वहीं पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है, शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button