अखिलेश यादव पर जम कर भड़की मायावती , जानिए क्या है पूरा मंझरा !

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती  ने समाजवादी पार्टी  के मुखिया अखिलेश यादव   को जवाब दिया है. उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए सपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती  ने समाजवादी पार्टी  के मुखिया अखिलेश यादव   को जवाब दिया है. उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए सपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पूर्व सीएम ने कहा कि सपा मुखिया  जनविरोधी कमियों को छिपाने के लिए दूसरों के खिलाफ अक्सर अनर्गल व बचकानी बयानबाजी कर रहे हैं.

मायावती ने ट्वीट किया- सपा यूपी में अपना जनाधार खोती जा रही है, जिसके लिए उसका अपना कृत्य ही मुख्य कारण है. परिवार, पार्टी व इनके गठबंधन में आपसी झगड़े, खींचतान तथा आपराधिक तत्वों से इनकी खुली सांठगांठ व जेल मिलान आदि की खबरें मीडिया में आमचर्चाओं में है तो फिर लोगों में निराशा क्यों न हो?

पूर्व सीएम ने लिखा- साथ ही, सपा की बीजेपी के साथ अन्दरुनी मिलीभगत किसी से छिपी नहीं है और यही खास वजह है कि सपा के मुख्य विपक्षी पार्टी होने पर बीजेपी सरकार को यहाँ वाकओवर मिला हुआ है व सरकार को अपनी मनमानी करने की छूट है. इससे आमजनता व खासकर मुस्लिम समाज का जीवन त्रस्त व उनमें काफी बेचैनी.

 

 

अन्य विपक्षी पार्टियां रहें सावधान- मायावती
बसपा चीफ ने कहा- सपा मुखिया अपनी इसी प्रकार की जनविरोधी कमियों को छिपाने के लिए दूसरों के खिलाफ अक्सर अनर्गल व बचकानी बयानबाजी आदि करके व करवाकर लोगों का ध्यान बांटने का प्रयास करते रहते हैं, जिससे लोगों व देश की अन्य विपक्षी पार्टियों को भी सपा से सावधान रहने की ज़रूरत है.

बीते दिनों अखिलेश यादव ने मायावती के संदर्भ में कहा था, “बहुजन समाज पार्टी वही काम करती है जो बीजेपी कहती है. अगर 2017 के चुनाव में और पिछले चुनाव में बसपा ने बीजेपी की मदद नहीं की होती तो उनकी सरकार नहीं बनी होती. आप उनके फैसलों को देख लीजिए, राष्ट्रपति चुनाव ही. आजमगढ़ के उपचुनाव में उन्होंने कुछ नहीं बोला और दो दिन बाद बीजेपी का समर्थन कर दिया.”

Related Articles

Back to top button