बागपत : तीन युवकों ने गैस गोदाम में आग लगाने की धमकी दी, दो युवकों पर झोंका फायर

बागपत। जिले के कोतवाली बागपत क्षेत्र के मीतली गांव में बाइक सवार तीन युवकों ने दो युवकों को गैस गोदाम में आग लगाने की धमकी दी। विरोध करने पर शनिवार की शाम को युवकों ने तमंचे से फायर झोंक दिया। इतना ही नहीं तीन युवकों ने चाकू से हमला कर दोनों युवकों को घायल कर दिया।

फायर की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों को अपनी ओर आता देखकर आरोपित युवक मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में घायल युवकों को बागपत सीएचसी पर भर्ती कराया गया। मीतली गांव निवासी अमित कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम को बाइक सवार एक युवक गैस गोदाम पर आया और कालू को गाली-गलौच देने लगे। विरोध करने पर आरोपित युवक गैस गोदाम में आग लगाने की धमकी देने लगा। आरोपित युवक ने अपने दो साथियों को बुलाया और कालू और गोल्ड़ी पर तमंचे फायर झोंक दिया। दोनों युवक बाल-बाल बच गए। आरोपित युवकों ने दोबारा से कालू पर चाकू से हमला बोल दिया। बीच-बचाव में आए गोल्डी भी गंभीर रूप से घायल हो गया। चाकू से लगने कालू गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल युवकों को बागपत सीएचसी पर भर्ती कराया।

घायल कालू ने बताया कि गांव कुछ युवक व्हाट़सएप ग्रुप पर गाली-गलौच कर रहे थे। विरोध करने युवकों ने गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसी बात को लेकर आरोपित युवकों ने उसे पर फायर झोंका और चाकू से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया। पीड़ित ने कोतवाली पर तीन युवकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button