बूम के बोल्ड सीन के लिए चर्चित बैड मैन का आज जन्मदिन

0
65

बॉलीवुड के ‘बैडमैन’ यानी गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बॉलीवुड अभिनेता के बारे में आप कई बातें जानते होंगे, लेकिन आज हम आपको ऐसे किस्से बताने जा रहे हैं, जिसके बारे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल गुलशन ग्रोवर ने साल 2003 में आई फिल्म ‘बूम’ में पहली बार अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ काम किया था। ये किस्सा इसी फिल्म से जुड़ा हुआ है।

गुलशन ग्रोवर का कटरीना के साथ किसिंग सीन

इस फिल्म में कटरीना के साथ गुलशन को एक किसिंग सीन देना था। इस सीन के लिए वो इतने नर्वस थे कि कई टेक के बाद भी ये क्लियर नहीं हो पा रहा था। फिल्म ‘बूम’ बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इसमें कटरीना के बोल्ड सीन की काफी चर्चा हुई थी। बोल्ड सीन के अलावा गुलशन ग्रोवर के साथ कटरीना के किसिंग सीन को कोई कैसे भूल सकता है। ये सीन गुलशन के लिए कतई आसान नहीं था।

इस बात का खुलासा खुद गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म ‘बूम’ में कटरीना के साथ किसिंग सीन उनके करियर का सबसे मुश्किल सीन था। इसके लिए उन्होंने कमरे में प्रैक्टिस भी की थी। इसी दौरान वहां अमिताभ बच्चन पहुंच गए थे। गुलशन ग्रोवर को प्रैक्टिस करते देख बिग बी वहां से चले गए।

किसिंग सीन को मिले थे 30 से 40 मिलियन व्यूज !

गुलशन ने आगे बताया कि ‘मैं फ़िल्म में सीन परफेक्ट चाहता था, जिसके लिए मैंने और कटरीना ने कई बार इसकी प्रैक्टिस की, हालांकि सीन परफेक्ट रहे थे। मुझे याद है जब ये सीन इंटरनेट पर रिलीज़ हुए थे। उस वक़्त इन्हें 30 से 40 मिलियन व्यू मिले थे। वहीं आज भी फिल्म ‘बूम’ कटरीना और गुलशन ग्रोवर के बोल्ड सीन्स को लेकर याद की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here