एक लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह और उसका साथी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

आगरा. पिछले दिनों डॉक्टर उमाकांत के अपहरण कांड (Doctor Kidnapping Case) में शामिल एक लाख का बदमाश बदन सिंह (Kidnapper Badan Singh) और उसका साथी पुलिस मुठभेड़ (Police Encounter) में ढेर हो गया. बुधवार रात जगनेर इलाके में हुई मुठभेड़ में दोनों बदमाश मार गिराए गए. डॉक्टर उमाकांत के अपहरण और पांच करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में वांछित चल रहे बदन सिंह ने कई संगीन अपराधों को अंजाम दिया था.

आगरा मुनिराज ने बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे पुलिस जगनेर इलाके में चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान दो लोग बाइक पर आए. जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वे भागने लगे. पुलिस ने जब पीछा करते हुए घेराबंदी की तो दोनों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए. दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पेशेवर अपराधी था बदन सिंह
मुठभेड़ में मारा गया बदमाश बदन सिंह पेशवर अपराधी था और वह किडनैपिंग जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देता था. पुलिस के मुताबिक बदन सिंह इससे पहले भी तीन किडनैपिंग की वारदातों को अंजाम दे चुका था. चौथी बार उसने डॉक्टर उमाकांत की किडनैपिंग की थी और 5 करोड़ की फिरौती मांगी थी. हालांकि पुलिस ने बिना फिरौती दिए ही सही सलामत डॉक्टर को बरामद कर लिया था.

Related Articles

Back to top button