साल के आखिरी महीने में शादी रचाएंगी बबीता फोगाट, आमिर खान, नरेंद्र मोदी भी होंगे शामिल !

अंतरराष्ट्रीय महिला रेसलर बबीता फोगाट साल के आखिरी महीने में शादी के बंधन में बंधेंगी। हाल ही में दादरी विधानसभा सीट से लड़कर राजनीति में उत्तरी बबीता एक दिसंबर को शादी करेंगी। उनकी शादी नजफगढ़ निवासी पहलवान विवेक सुहाग के साथ होने जा रही है। इस शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फिल्म स्टार आमिर खान समेत राजनीतिक, फिल्मी और खेल जगत की अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को शामिल होने निमंत्रण दिया गया है।

जानकारी के अनुसार बबीता और विवेक हरियाणवी रीति-रिवाज के अनुसार बलाली गांव में शादी करेंगे। परिजनों की मानें तो बबीता की शादी सादे समारोह में पुरानी रीति रिवाज से होगी। शादी बिना दान-दहेज की जाएगी। परिजनों ने बताया कि शादी को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक दिसंबर को शादी के बाद दो दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा जाएगा। बबीता के अनुसार शादी में अपने वाले मेहमानों को देखते हुए हरियाणवी देसी खाना तैयार कराया जाएगा। जिसमें खीर-चूरमा, हलवा, बाजरा रोटी, चटनी सहित सभी व्यंजन तैयार करवाए जाएंगे।

शादी के बाद भी राजनीति का हिस्सा रहेंगी बबीता

गौरतलब है कि खेल के बाद हाल ही में राजनीति से जुड़ी बबीता ने स्पष्ट किया है कि वह शादी के बाद भी राजनीति से जुड़ी रहेंगी। दादरी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्होंने विधानसभा चुनाव में सहयोग व समर्थन का धन्यवाद किया। इस दौरान बबीता ने कहा कि वह अपनी जिंदगी की तीसरी पारी की शुरू करने जा रही हैं। उन्होंने शादी करने का फैसला लिया है और शादी के बाद फिर से वे राजनीति में जनसेवा करती रहेंगी।

बता दें कि कॉमनवेल्थ खेलों की गोल्ड मेडल विजेता रेसलर बबीता फोगाट और विवेक सुहाग की नेशनल कैंपों में मुलाकात हुई और ये मुलाकात प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। इसके बाद बबीता ने हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर के पद से इस्तीफ देकर दादरी विधानसभा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। बबीता चुनाव हार गई थीं और तीसरे नंबर पर रहीं।

Related Articles

Back to top button