आजमगढ़ : दोहरे हत्याकांड में एसएचओ और आरोपी का चैट वायरल, एसएचओ लाइन हाजिर

आजमगढ़। जिले में दो दिन पूर्व चाकूबाजी में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस और अपराधियों के गठजोड़ का नया खुलासा हुआ है। आरोपी आरिफ उर्फ मुन्ना और निजामाबाद थाने के इंस्पेक्टर का कथित व्हाट्सप्प चैट भी वायरल हुआ है। इस चैट में मारे गये असमर का जिक्र है। यही नहीं चैट में असमर के वाहन और उसका मोबाइल नम्बर और रूपये के लेन-देन का जिक्र है। मृतक असमर ने ही थाने से लेकर एसपी तक को प्रार्थन पत्र देकर अपनी जान को खतरा बताया था। थाना प्रभारी और आरोपी का वाट्सएप चैट वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों में खलबली मची हुई है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने आरोपित एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया है।

बतातें चलें कि निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव में सोमवार को चाकू मारकर तीन युवकों को घायल कर दिया गया था। जिसमें से दो युवक असमर और काजिम की मौत हो गयी जबकि मुसीर नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए वाराणसी में भर्ती कराया गया है। इस घटना में परिजनों ने सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें आरिफ उर्फ मुन्ना और उसका पुत्र वासिफ भी आरोपित है। आरिफ उर्फ मुन्ना को कुछ दिनों पूर्व रेलवे टिकट के अवैध कारोबार में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बताया जा रहा है कि मृतक असमर लखनऊ में रहता था। जिसे आये दिन आरिफ उर्फ मुन्ना और उसका पुत्र वासिफ धमकी देते रहते थे। असमर को अपनी जान का खतरा था। इसके लिए वह थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक तक प्रार्थना पत्र देकर अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी लेकिन ने पुलिस ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। जबकि इससे पहले भी असमर के उपर जानलेवा हमला हो चुका था। इसी बीच मंगलवार की रात को सोशल मीडिया पर निजामाबाद थाने के इंस्पेक्टर अनवर अली खां का एक वाट्सएप चैट वायरल हुआ। इस चैट में थाना प्रभारी और आरोपी आरिफ उर्फ मुन्ना के बीच मृतक असमर के बारे में चर्चा की गयी है। चैट में आरोपी ने थाना प्रभारी को मृतक असमर के वाहन और मोबाइल नम्बर का भी जिक्र है। यही नहीं चैट में रूपये के लेने देन का भी जिक्र किया गया है। चैट वायल होने के बाद से ही पुलिस विभाग में खलबली मची हुई है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया में वाट्सएप चैट का स्क्रीन शाॅट वायरल हो रहा है। इसमें निजामाबाद थाने के एसएचओ और आरिफ उर्फ मुन्ना के बीच का है। चैट दो माह पुराना है। आरिफ उर्फ मुन्ना इस समय रेलवे टिकट के अवैध धंधे में पिछले माह गिरफ्तार हुआ था और इस समय वह जेल में है। दोहरे हत्याकांड को उसके बेटे ने अंजाम दिया है और वह फरार है। वायरल चैट के मामले में एसएचओ निजामाबाद को लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की जांच एसपी नगर को सौंपी गयी है। जांच रिपोर्ट आते ही दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

Back to top button