आजमगढ़ : पीएसी के जवान ने बाथरूम में फांसी लगाकर दी जान

आजमगढ़। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक स्कूल में कैम्प कर रही 36वीं बटालियन पीएसी रामनगर, वाराणसी के एक जवान ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या की ली। सूचना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो जूनियर हाईस्कूल स्कूल में 36 वीं बटालियन पीएसी रामनगर वाराणसी पिछले कई दिनों से कैम्प कर रही है। शुक्रवार की देर रात बिहार प्रांत के फतेहपुर लंका टोला, थाना राघोपुर जनपद वैशाली के रहने वाले पीएसी के जवान करण सिंह 26 वर्ष पुत्र उमेश प्रसाद सिंह बाथरूम में गमछे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। देर रात करीब दो बजे जब साथी पीएसी के जवान बाथरूम में गये तो इसकी जानकारी हुई। 36 वीं बटालियन पीएसी रामनगर वाराणसी के सेनानायक हरिद्वार ने इसकी जानकारी मुबारकपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, सीओ, फिल्ड यूनिट व स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाथरूम से बाहर निकाला और घटना की छानबीन की।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 36वीं बटालियन रामनगर वाराणसी के एक प्लाटून पीएसी को जूनियर हाईस्कूल में विस्थापित किया गया था। वहां बाथरूम में पीएसी के जवान ने आत्महत्या कर लिया है। मृतक पीएसी के जवान के मोबाइल फोन को कब्जे में लिया गया है। उसके सामन को सील कर दिया गया और उसके साथी जवानों से घटना के बारे जानकारी ली जा रही है। परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गयी है। वे बिहार से मौके पर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button