रामपुर लौटे आजम समर्थकों से बोले-जो जुल्‍म हुआ उसे भूल नहीं सकते

आजम खान ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा -अपनें ही घोल रहे जहर

लखनऊ: आजम खान 27 महीने बाद आज सीतापुर जेल से बाहर आ गए हैं। कल यानी 19 मई को सुप्रीम कोर्ट ने उन्‍हें अंतरिम जमानत दे दी थी। देर रात उनकी रिहाई का आदेश सीतापुर जेल पहुंचा। रिहाई के बाद आजम का जेल के बाहर शिवपाल सिंह यादव, उनके दोनों बेटों और तमाम समर्थकों ने स्‍वागत किया। सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्‍ता के घर जलपान के बाद उनका काफिला रामपुर के लिए रवाना हो गया। रामपुर पहुंचते ही समर्थकों ने आजम पर फूलों की बारिश शुरू कर दी। घर पर सुबह से ही आजम के समर्थकों और मीडिया का जमावड़ा था।

आजम अपनों ने ही जड़ों में डाला जहर

लंबे अर्से बाद समर्थकों के बीच पहुंचे आजम ने इशारों ही इशारों में सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा। आजम इधर, अखिलेश से काफी नाराज चल रहे हैं। उनके परिवार ने पहले ही उपेक्षा का आरोप लगाकर साफ कर दिया था कि अखिलेश यादव पार्टी के दिग्गज नेता का भरोसा खो चुके हैं। अब आजम ने कहा कि ज्यादा जुल्म अपनों ने ही किया है। उन्होंने यहां तक कहा कि दरख्तों की जड़ों में अपनों ने ही जहर डाला है।

 आजम खान- जो जुल्‍म हुआ वो भूल नहीं सकते

जेल से रिहा होकर 814 दिन बाद रामपुर स्थित अपने घर पहुंचे आजम खान ने समर्थकों को सम्‍बोधित करते हुुए कहा कि उनके परिवार के साथ जो-जो जुल्‍म हुए उन्‍हें भूल नहीं सकते। आजम ने घर पर उमड़ी भीड़ का शुक्रिया अदा किया। उन्‍होंने कहा-मेरे शहर को उजाड़ दिया था, सिर्फ इसलिए कि यहां तुम्हारी आबादी है। तारीख को तोड़ा-मरोड़ा जा सकता है लेकिन भुलाया नहीं जा सकता।

Related Articles

Back to top button