आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड पर यह बड़ा आरोप भी

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘बाला’ ने रिलीज़ के शुरूआती दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई की। इसके साथ ही यह फिल्म आयुष्मान खुराना की लगातार 9वीं फिल्म बन गई है, जिसके हिट के श्रेणी में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि आयुष्मान की यह फिल्म ‘उजड़ा चमन’ की कॉपी का आरोप झेल रही है।

‘बाला’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 10.15 करोड़ की कमाई की, लेकिन दूसरे दिन करीब 50 फीसदी की बढ़ोतरी हासिल करते हुए शनिवार को 15.73 करोड़ की कमाई कर ली। महज दो दिनों में फिल्म का कुल बिजनेस 25 करोड़ 88 लाख रुपये हो चुका है। फिल्म ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने आशा जताई कि फिल्म पहले सप्ताह में 40 करोड़ रुपये के बेंचमार्क को पार कर लेगी, जबकि इसी के साथ आयुष्मान की ये तीसरी फिल्म बन जाएगी जो पहले सप्ताह में ही 40 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कमाई को पार कर जाएगी। इससे पहले बधाई हो और ड्रीम गर्ल ने ये जादू बॉक्स ऑफिस पर दिखाया था।

फिल्‍म की दो दिनों कमाई की रफ्तार देखकर अभी से कई फिल्म ट्रेड पंडित ‘बाला’ को एक हिट फिल्म बताने लगे हैं। माना जा रहा है कि बाला पहले सप्ताह में ही हिट बेंचमार्क को पार कर सुपरहिट फिल्म साबित होगी। बता दें कि बॉलीवुड ट्रेड पंडित मानते हैं कि अगर ‘बाला’ 55 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती है तो ये फिल्म हिट की श्रेणी में रखी जाएगी। लेकिन अगर कमाई 45 करोड़ पर सिमट जाती है तो इसे औसत फिल्म माना जाएगा।

दो दिन में लागत वसूल

गौरतलब है कि फिल्म ‘बाला’ के निर्देशक अमर कमाल ने इस फिल्म के निर्माण पर कुल 35 करोड़ रुपये खर्च किए थे। इनमे से 10 करोड़ रूपये फिल्म के प्र‌िंट और विज्ञापन पर भी खर्च किए गए। इस लिहाज से फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपये था जिसे बाला महज 2 दिन में निकाल चुकी है। बता दें कि इस फिल्म को देशभर के करीब 3500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

Related Articles

Back to top button