अलीगढ़ में कोरोना वॉरियर्स पर किया गया हमला, लॉक डाउन में सब्जी मंडी बंद करवाने गए थे पुलिसकर्मी

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस एक बड़ी समस्या बना हुआ है, लेकिन भारत में कोरोनावायरस के साथ-साथ एक और बड़ी समस्या भी है। भारत में कोरोनावायरस पर लगातार हमले किए जा रहे हैं जो भारत सरकार और राज्य सरकारों के लिए बड़ा सर दर्द बन चुका है। ऐसे में यही खबर है कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पुलिस पर पथराव किया गया है। थाना सासनी गेट क्षेत्र के भुजपुरा क्षेत्र की इस घटना पर कहा जा रहा है कि लॉक डाउन के समय सब्जी मंडी को यह पुलिसकर्मी बंद करवाने गए थे जिसके बदले में वहां मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। बताया जा रहा है कि इस हमले में कई पुलिसकर्मी चोटिल भी हो चुके हैं।

कोरोना वॉरियर्स पर हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कभी स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला होता है तो कभी पुलिसकर्मियों पर। लोग कोरोनावायरस के साथ सही से पेश नहीं आ रहे हैं। बार-बार ऐसी बड़ी घटनाएं सामने आ रही हैं। वही आज अलीगढ़ में पुलिस पर पथराव किया गया। बता दें कि यह हमला तब हुआ जब पुलिसकर्मी अलीगढ़ में एक सब्जी मंडी को बंद करवाने के लिए गए। इस पथराव में कई पुलिसकर्मी चोटिल भी हो चुके हैं। यह घटना सासनी गेट क्षेत्र के भुजपुरा क्षेत्र की है। जहां पुलिसकर्मियों पर हमला हुआ है।

जहां पूरी दुनिया कोरोनावायरस से लड़ रही है वहीं भारत कोरोना वायरस के साथ-साथ ऐसे लोगों से भी लड़ रहा है जो कोरोना कर्मियों पर लगातार हमले कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button