केंद्रीय मंत्री ने कर दी पुलिस वाले की वर्दी उतारने की बात!

0
59

बिहार(Bihar) के बक्सर से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे(Ashwini Chaubey) का गुस्सा एक पुलिसवाले पर उतर गया। केंद्रीय मंत्री को इस कदर गुस्सा आ गया कि उन्होंने लोगों के सामने ही दारोगा जी को वर्दी तक उतर जाने की धमकी दे डाली। दरअसल केंद्रीय मंत्री अपने इलाके में आयोजित जनता दरबार में पहुंचे थे।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री(Ashwini Chaubey) से एक शख्स ने शिकायत करते हुए कहा कि पुलिस ने उसका नाम बेवजह गुंडा रजिस्टर में डाल दिया है। इसके चौबे ने मौके पर मौजूद दारोगा को तलब किया और जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि आप पदाधिकारी हैं तो क्या, आपकी भी वर्दी उतर सकती है। अश्विनी कुमार चौबे का जनता दरबार डुमरांव में लगा था। मंत्री जी कार्यकर्ता का नाम गुंडा पंजी में दर्ज कराने से इस कदर नाराज थे, कि उन्होंने पूछा कि आखिर किससे पूछ कर उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ता का नाम गुंडा पंजी में दाखिल किया।

चौबे ने पूछा, आम आदमी भी गुंडा?

केंद्रीय मंत्री(Ashwini Chaubey) ने थानेदार से पूछा कि क्या आम आदमी भी उन्हें गुंडा नजर आता है? चौबे ने कहा कि जो गुंडा है उस पर तो पुलिस में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है, लेकिन निर्दोष लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है। इसके बाद दारोगा ने डीएसपी को भी लाइन पर ले लिया। डीएसपी भी मौके पर मौजूद थे और वह भी घबराए हुए थे, लेकिन अश्विनी चौबे ने उनको बख्श दिया। मंत्री(Ashwini Chaubey) ने फरियादी को डीएसपी को आवेदन देने की बात कही और बोले कि डीएसपी साहब आपके मामले में उचित कार्रवाई करेंगे। बता दें कि अश्विनी चौबे अपनी कड़क छवि के लिए जाने जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here