मुश्किल में स्टार्स किड्स:अनन्या पांडे के कहने पर सेलिब्रिटी का नौकर आर्यन को पहुंचाता था ड्रग्स!

हिरासत में लिया शख्स खोलेगा कई राज

 

मुंबई: क्रूज पार्टी ड्रग केस में बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और चंकी पांडे की बेटी नन्या पांडे की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में खबर आई हैं कि अनन्या के कहने पर एक  सेलिब्रिटी का नौकर कथित तौर पर आर्यन खान को ड्रग्स पहुंचाता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने इस नौकर से पूछताछ की है जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है। यह शख्स बॉलीवुड की एक मशहूर हस्ती के घर में काम करता है।

कहा जा रहा है कि यह वही शख्स है, जो कथित तौर पर अनन्या के कहने पर आर्यन को ड्रग्स पहुंचाता था। एनसीबी ने इस शख्स को मुंबई के मलाड इलाके से हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए इस शख्स ने एनसीबी को क्या बयान दिया है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है हालांकि ये कहा जा रहा है कि सोमवार को एनसीबी अनन्या से इसे लेकर पूछताछ कर सकती है।  

गौरतलब है कि सोमवार को एनसीबी अनन्या पांडे से तीसरी बार पूछताछ करेगी। इससे पहले की पूछताछ में अनन्या ने यह साफ कहा है कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली है। हालांकि आर्यन खान के साथ उसके चैट्स कुछ और ही इशारा कर रहे हैं। इन चैट्स में अनन्या आर्यन के लिए गांजा अरेंज करने की बात कर रही हैं। वहीं अब ड्रग्स सप्लाई करने वाले नौकरे के बारे में जानकारी सामने आने के बाद आर्यन और अनन्या दोनों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 
 

Related Articles

Back to top button