राघव परिणीति की सगाई में पहुंचे अरविंद केजरीवाल, भगवत मान सिंह समेत कई बड़े नेता

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की सगाई समारोह में शामिल होने के लिए कई शीर्ष राजनेता आज शाम मध्य दिल्ली के कपूरथला हाउस गेस्ट हाउस पहुंच रहे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को कार्यक्रम स्थल पर देखा गया, जहां दुल्हन की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा सहित अन्य हाई प्रोफाइल मेहमान मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक, इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे। कांग्रेस नेता पी चिदंबरम कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं।

शीर्ष डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जो परिणीति चोपड़ा की सगाई की पोशाक के लिए डिजाइनर हैं, को भी शनिवार को दिल्ली हवाई अड्डे पर चित्रित किया गया था। सूत्रों के मुताबिक, इस उत्सव में परिवार और करीबी दोस्तों सहित 150 लोग शामिल होंगे।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को इस साल की शुरुआत में एक साथ मुंबई के एक भोजनालय में एक साथ देखा गया था, जिससे उनके डेटिंग की अफवाहों को बल मिला। इसके बाद दोनों एयरपोर्ट पर साथ नजर आए। उन्होंने इस महीने की शुरुआत में मोहाली में पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 का मैच भी देखा था।

रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति और राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़े थे।

राघव चड्ढा, जो पंजाब से राज्यसभा सदस्य हैं और हाल के विधानसभा चुनावों के प्रभारी भी थे, जहाँ उनकी पार्टी ने भारी बहुमत हासिल कि थी, ने पहले आज ट्वीट किया कि उनके घर जालंधर ने इस दिन को और भी खास और यादगार बना दिया है। “लोकसभा उपचुनाव में प्रचंड जीत के बाद, उनकी पार्टी को निचले सदन में एकमात्र सांसद देकर उनके लिए।

Related Articles

Back to top button