Boycott Bollywood पर Arjun Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, लोगों को लेकर कह दी ये बड़ी बात

News Nasha

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की कई फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट की मांग तेजी से उठ रही है। पहले अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा उसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन और अब शाहरुख़ ख़ान की आने वाली फिल्म पठान को लेकर Boycott की मांग उठ रही है।

अब इन फिल्मों के Boycott होने के बाद आगे आने वाली किन-किन फिल्मों को सोशल मीडिया पर लोगों की नफरत का सामना करना पड़ेगा ये बता पाना अभी मुश्किल है। बायकॉट होने से बॉलीवुड की कई फिल्मों के साथ-साथ इस इंडस्ट्री को भी काफी गहरा नुकसान उठाना पड़ रहा है।

इतना ही नहीं अब सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड (Boycott Bollywood) भी ट्रेंड होने लगा है। लोगों के इस तरह से बायकॉट करने को लेकर अब बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का रिएक्शन सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है, “इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक होना होगा। हम सबको एक साथ खड़े होकर लड़ाई लड़नी होगी, क्योंकि बायकॉट का ये ट्रेंड खत्म होने की बजाय बढ़ता जा रहा है।”

 

उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बायकॉट के ट्रेंड को लेकर कहा, “इंडस्ट्री के लोगों ने चुप रहकर गलती की है। उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स की ट्रोलिंग का जवाब देना चाहिए। लोग चुप रहने का फायदा उठा रहे हैं। जो मन में आता है बोलते हैं। मुझे लगता था कि इन चीजों पर रिएक्शन देकर हमें अपने हाथ गंदे नहीं करने चाहिए, लेकिन अब चीजें हद से ज्यादा आगे बढ़ रही हैं। बॉलीवुड का बायकॉट करने का सिस्टम लोगों की आदत बनती जा रही हैं।”

बात को जारी रखते हुए अभिनेता ने आगे कहा, “लोग हमारे बारे में गलत लिख रहे हैं और हैशटैग ट्रेंड करा रहे हैं। लोग सच्चाई से अंजान हैं। जब हम कोई फिल्म करते हैं और वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती है तो लोग हमें पसंद हमारे काम की वजह से करते हैं ना कि हमारे सरनेम की वजह से लेकिन अब ये बायकॉट वाली चीजों ने हद पार कर दी है। ये चीजें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।”

“शुक्रवार को जब फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो लोगों में जो एक्साइटमेंट होता है वो नीचे ही जाता दिखाई देने लगा है। अगर आप लगातार कीचड़ उछालते जाएंगे तो नई गाड़ी शाइन कैसे करेगी, वो भी धीरे-धीरे अपनी चमक खो देगी। हमने लोगों की बातों का रिएक्शन ना देकर बहुत ही कीचड़ झेल लिया है। हमें लगा था वक्त के साथ लोगों की सोच बदलेगी मगर ऐसा नहीं हुआ।”

 

Related Articles

Back to top button