अर्चना गौतम बिग बॉक्स से हुई बाहर, जानें क्या वजह है?

दिल्ली –बता दें कि बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम की शिव ठाकरे के साथ जमकर बहस हुई। इसके बाद अर्चना गौतम इस कदर अपना आपा खोती हैं कि वह शिव की गर्दन पकड़ने पर मजबूर हो जाती हैं। बिग बॉस 16 के मेकर्स ने इस लड़ाई की झलक अपने लेटेस्ट प्रोमो में भी दिखा दी है। इसी बीच अर्चना की एक तस्वीर सामने आई है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।

अपने ऑफिशियल अकाउंट से उनकी एक तस्वीर शेयर की गई है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ये फोटो अर्चना ने शेयर की है या फिर उनके टीम ने।
बिग बॉस सीजन 16 को धमाकेदार तरीके से खत्म हुआ। फिनाले एपिसोड में पांच प्रतियोगी थे। प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन। जैसा कि फिनाले एपिसोड जारी रहा, शालीन भनोट को हटा दिया गया और उसके बाद अर्चना गौतम को। विजेता को प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन में से ताज पहनाया जाएगा।

शालिन के बाद, अर्चना गौतम बिग बॉस 16 से बाहर हो जाती हैं। प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन शो के शीर्ष तीन प्रतियोगी बन जाते हैं। सलमान खान ने बिग बॉस 16 में ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पहले गाने ‘नइयो लगदा’ का अनावरण किया। इस गाने में पूजा हेगड़े और वे खुद हैं। सलमान ने इस गाने को वैलेंटाइन डे स्पेशल के तौर पर लॉन्च किया था।सलमान खान ने चुटकुलों को स्पोर्टिंग तरीके से लेने के लिए शालिन भनोट की तारीफ की। एकता कपूर ने उन्हें मुख्य भूमिका में बेकाबू नामक एक नया शो ऑफर किया।

Related Articles

Back to top button