क्या अब iphone के लिए लेनी पढ़ सकती है महीने की सब्सक्रिप्शन?

यदि आप iPhone का उपयोग करते हैं तो यह जानकारी आपके लिए महत्वपूर्ण है। आपको निकट भविष्य में iPhone की सेवाओं और हार्डवेयर के लिए मासिक सदस्यता के लिए साइन अप करने की आवश्यकता हो सकती है।

क्या अब iphone के लिए लेनी पढ़ सकती है महीने की सब्सक्रिप्शन?

यदि आप iPhone का उपयोग करते हैं तो यह जानकारी आपके लिए महत्वपूर्ण है। आपको निकट भविष्य में iPhone की सेवाओं और हार्डवेयर के लिए मासिक सदस्यता के लिए साइन अप करने की आवश्यकता हो सकती है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि निगम अपने ऐप्पल वन फीचर के समान पूरी सेवा को सब्सक्रिप्शन मॉडल में बदलने के लिए तैयार हो रहा है। ऐसा होने पर आपकी जेब पर भी असर पड़ेगा। हालांकि, निगम उपयोगकर्ताओं को सदस्यता के बदले में कई विशिष्ट सुविधाएं प्रदान करेगा। आज, आइए Apple सदस्यता के हर पहलू के बारे में विस्तार से जानते हैं।

 

मार्केट में इन दिनों एपल के सब्सक्रिप्शन को लेकर काफी चर्चाएं हैं। कुछ लोगों का कहना है कि Apple अपने iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करते समय मासिक सब्सक्रिप्शन प्लान की घोषणा कर सकता था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यानी कंपनी ऐसा कुछ नहीं करेगी। वहीं कुछ सूत्रों का कहना है कि आने वाले कुछ महीनों में मंथली सब्सक्रिप्शन की सुविधा शुरू हो जाएगी. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे पूरी तरह अफवाह बताते हैं, लेकिन विश्वसनीय सूत्रों की माने तो कंपनी इस कॉन्सेप्ट पर काम कर रही है और इसे जल्द ही लागू किया जा सकता है.

 

क्या होगा इसे घराको को मुनाफा।

 

इससे ग्राहक मासिक शुल्क पर आईफोन या अन्य एपल एक्सेसरीज खरीद सकते हैं।

 

, ग्राहक यह भुगतान न केवल हार्डवेयर या एक्सेसरीज़ के लिए बल्कि Apple से संबंधित हर सेवा के लिए भी करेगा।

 

इससे फोन को रिपेयर करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

 

Related Articles

Back to top button