दमदार वापसी करेंगी अनुष्का शर्मा, ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए बनाया मास्टर प्लान

वर्ल्ड के टॉप स्टेडियम में इस फिल्म की होगी शूटिंग, अनुष्का शर्मा ने पूरी कर तैयारी

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंबे अरसे के बाद फिल्मों में जबरदस्त वापसी करने के लिए तैयार है। अनुष्का शर्मा इन दिनों ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं। यह फिल्म महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बन रही स्पोर्ट्स बायोपिक है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा ने पूरी तरह से खुद को तैयार कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक वर्ल्ड के टॉप स्टेडियम में इस फिल्म की शूटिंग होगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का यूके के लॉर्ड्स स्टेडियम के लिए रवाना होंगी। इसके अलावा अनुष्का शर्मा नॉर्थ अमेरिका के Headingley stadium में भी फिल्म के कुछ हिस्सों को फिल्माएंगी। हालांकि, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत में ही पूरी की जाएगी। जानकारी के अनुसार यॉकशॉयर काउंटी क्रिकेट ने हाल ही में कर्णेश एस शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्ज के साथ नई स्पॉन्शशिप डील अनाउंस की है। ऐसा अंदाजा लगाता जा रहा है कि अनुष्का दुनिया के चार बड़े स्टेडियम में शूटिंग करने जाएंगी।

बड़े स्तर पर बनेगी ‘चकदा एक्सप्रेस’

अनुष्का शर्मा की फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जा रही है। कर्णेश और अनुष्का चाहते हैं कि चकदा एक्सप्रेस एक महिला खिलाड़ी पर बनने वाली शानदार स्पोर्ट्स बायोपिक है। इसलिए अनुष्का शर्मा चाहती हैं चकदा एक्सप्रेस का अच्छा खासा बजट हो और ये वर्ल्ड वाइड शानदार कमाई करे। ऐसे में कोई शक नहीं है कि अनुष्का शर्मा एक बड़ी स्तर पर फिल्म की तैयारी में जुटी हुई हैं। इस फिल्म के जरिए वो देशभक्ति और समानता का क्लियर मैसेज देना चाहती हैं।

यह बायोपिक झूलन गोस्वामी पर बन रही 

यह फिल्म झूलन गोस्वामी की प्रेरणादायक जिंदगी पर बनाई जाएगी। तमाम मुश्किलें और राजनीतिक साजिशों के बीच कैसे झूलन गोस्वामी क्रिकेट खेलने के सपने को पूरा करती हैं और आगे जाकर टीम इंडिया की कैप्टन भी बनती हैं, ये फिल्म में दिखाया जाएगा। अनुष्का शर्मा की बात करें तो अनुष्का की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में रिलीज हुई थी। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने कोई फिल्म साइन नहीं की थी। अब वो बड़े परदे पर वापसी की तैयारी में जुटी हुई हैं.

Related Articles

Back to top button