अनुष्का शर्मा ने फिर फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा कमेंट…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पर्सनल ज़िंदगी की एक खूबसूरत शुरुआत करने जा रहे है। इसके कुछ हफ्ते पहले ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सबको बताया कि वे जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। इसी के साथ ही विराट कोहली और अनुष्का ने अपने बेबी बंप के साथ एक अपनी कपल फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करती है। जिसमें उन्होंने पोस्ट पर लिखा था कि “और फिर हम तीन ! जनवरी 2021 में “।

आजकल अनुष्का अपनी गर्भावस्था के दिनों का सुकून ले रही हैं, वहीं अनुष्का ने अपने गर्भावस्था के इस अनुभव के बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर बताया भी है। एक्ट्रेस अनुष्का ने अपने बेबी बंप को पालने की फिर से एक तस्वीर साझा की और उनके दिमाग में चल रहे कुछ विचारों का खुलासा भी किया है।

इस तस्वीर में अनुष्का बहुत ही खुश नजर आ रही है उनके फेस पर एक अलग सा ग्लो नजर आ रहा है जो इस फोटो को ओर भी खुबसुरत बना रहा है । इसके साथ अनुष्का ने पोस्ट पर लिखा कि ” इससे ज्यादा कुछ और सच क्या हो सकता है तुम्हारी ज़िन्दगी को बनते हुए देखना और महसूस करना। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है?

Related Articles

Back to top button