अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव, मां कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। ऐसे में बड़ी खबर है कि अनुपम खेर की मां (दुलारी) कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई है। जिन्हें अब कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बता दें कि अनुपम खेर ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए एक वीडियो बना कर दी है।

इस वीडियो में अनुपम खेर ने कहा है कि उनकी मां जिनको आप दुलारी के नाम से जानते हैं वह कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। यही नहीं अनुपम खेर ने बताया कि उनके भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। वही अनुपम खेर खोज और उनके भाई और उनके भतीजे कोरोनावायरस नेगेटिव पाए गए हैं।

बता दें कि अनुपम खेर ने ट्विटर पर जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें उन्होंने कहा है कि मेरी मां जिन्हें आप मुरारी के नाम से जानते हैं उन्हें कुछ दिनों से भूख नहीं लग रही थी जिसके बाद उनका ब्लड टेस्ट करवाया गया जो कि नॉर्मल निकला लेकिन जब उनका सिटी स्कैन करवाया गया तो उनमें माइल्ड कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। अनुपम खेर ने बताया कि जब वह अपनी मां का सिटी स्कैन करवा रहे थे तो उस समय उनके भाई भी वहां मौजूद थे और अनुपम खेर और उनकी भाई दोनों ने ही कोरोनावायरस टेस्ट करवाया।

अनुपम खेर ने बताया कि मैं कोरोनावायरस नेगेटिव निकला और मेरे भाई राजू माइल्ड कोरोनावायरस पॉजिटिव निकले वहीं मेरी भतीजी और मेरी भाभी भी कोरोनावायरस पॉजिटिव निकले हैं। जो मेरा भतीजा है प्रणित वह कोरोनावायरस नेगेटिव निकला। अनुपम खेर ने बताया कि मैंने अपनी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करा दिया है और मेरे भाई का पूरा परिवार अपने घर में क्वारंटाइन हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button