अनन्या पांडेय ने इस चिलचिलाती गर्मी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिखाया अपना हॉट फिगर

अनन्या पांडेय ने इस चिलचिलाती गर्मी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा  

मुंबई: बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस अनन्या पांडेय अपनी ख़ूबसूरती से ज्यादा अपनी हॉट अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. अनन्या पांडेय हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में अनन्या पांडेय ने अपने इन्स्टा अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार जाएंगे. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पुरानी फोटोज के जरिए इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है और लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

अनन्या पांडेय का ब्लू बिकिनी दिखा हॉट अंदाज

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर फैन्स व फॉलोवर्स को अपडेट देती रहती हैं. इस समय अनन्या आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘गहराइयां’ थी जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी व धैर्य करवा मुख्य भूमिका निभाई. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. अब अनन्या पांडेय ने ‘गहराइयां’ की शूटिंग के दौरान की थ्रोबैक फोटोज शेयर की है. वह बिकिनी पहने हुए हैं और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. अनन्या ने ब्लू बिकिनी पहना है. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने प्रिंटेड ऑरेंज कलर का श्रग डाल रखा है.

पुराने दिनों को किया याद

अनन्या ने दो फोटोज शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जब कंटिन्यूटी की फोटोज उतनी खराब ना हों, गहराइयां के दिनों की थ्रोबैक फोटोज.‘ अनन्या के इस पोस्ट पर उनके सेलिब्रिटी दोस्तों ने कमेंट किया है. अनन्या की बेस्ट फ्रेंड व शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने लिखा, ‘ओह्हो.‘ उनकी एक और दोस्त शनाया कपूर ने लिखा, ‘एनी.‘ शनाया की मां महीप कपूर ने फायर का इमोजी पोस्ट किया. इनके अलावा अनन्या पांडेय के फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

अनन्या पांडेय की आने वाली फिल्में

ऐसे में अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे इस वक्त एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘खो गए हम कहां’ कर रही हैं. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी व आदर्श गौरव भी हैं. इसके अलावा उनके पास साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ है.

Related Articles

Back to top button