अमरोहा : बधाई गाने गए किन्नरों को युवक ने बन्धक बनाकर की पिटाई…

अमरोहा जनपद केगजरौला थाना क्षेत्र के गांव नवादा में एक किसान के घर बेटी पैदा होने पर बधाई मांगने पहुंचे किन्नरों से विवाद हो गया। जिसके बाद तीन किन्नरों को बंधक बनाकर उनकी पिटाई की गई थी। इस दौरान किन्नरों के कपड़े भी फट गए। काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही। जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई हटी जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया।

आपको बता दें की अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के एक गांव नवादा के रहने वाले एक किसान के घर पर पुत्री का जन्म हुआ ,इसकी जानकारी मिलने पर रविवार की दोपहर तीन किन्नर बधाई लेने के लिए पहुंच गए थे। इसके बाद गृहस्वामी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था । खबरों के मुताबिक आरोप यह है की किन्नरों को घर मे बंधक बनाकर मारपीट की गई है। इस दौरान उनके कपड़े भी फट गए। जानकारी मिलते ही पहले 112 डायल बाइक पर तैनात पुलिस पहुंची और बाद में हल्का प्रभारी देवेंद्र सिंह मय फोर्स के साथ पहुँच गए थे। उन्होंने लोगों को समझाकर मामला शांत किया। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि बधाई मांगने को लेकर किन्नरों से विवाद हो गया था। उन्होंने आपस में समझौता कर लिया है। किन्नरों ने कार्रवाई से भी इन्कार किया है। उधर, किन्नरों ने बताया कि बधाई लेने के दौरान विवाद हो गया था। अब समझौता हो गया है।

रिपोर्टर – प्रवजीत सिंह अमरोहा

Related Articles

Back to top button