बड़ी खबर : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हुए कोरोनावायरस पॉजिटिव

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अब कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। अमिताभ बच्चन के कोरोनावायरस पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन की उम्र 77 वर्षीय है इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर यह बड़ी जानकारी दी है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट पर लिखा है कि मुझे कोरोनावायरस पाया गया है। हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं। हॉस्पिटल अथॉरिटी को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं। जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें ।

बता दे कि अमिताभ बच्चन के कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उनके परिवार वालों का भी कोरोनावायरस टेस्ट करवाया जा रहा है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी है। बता दें कि अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जब उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी तो ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के फैंस को इससे बड़ा धक्का लगा है। अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर लोगों ने गेट वेल सून का मैसेज लिख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button