अमिताभ का ये खुलासा उनके प्रशंसकों को ‘दुखी’ कर देगा

टेलीवेजन का शो ‘’कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 11 में अमिताभ बच्चन अक्सर लोगों से खुलकर बातें करते हुए नजर आते हैं। इस मंच से अक्सर प्रतिभागी अपनी निजी जिंदगी की कहानियां शेयर करते हैं तो वहीं अमिताभ भी अपने बारे में कुछ न कुछ बताते रहते हैं। हाल ही के ऐपिसोड में अमिताभ ने जो खुलासा किया शायद उसे सुनकर उनके फैंस निराश हो सकते हैं।

आपको बता दें कि ‘’कौन बनेगा करोड़पति’ में गुरुवार के टेलीकास्ट हुए एपिसोड में कंटेस्टेंट अनिल जोशी से बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपनी जिंदगी के उस राज से पर्दा उठाया जिससे अभी तक लोग अंजान थे। बच्चन ने बताया कि उनकी उम्र 77 साल हो चुकी है और अब वो कई बार चीजें भूल जाते हैं। घर में अक्सर ऐसा कई बार होता है जब वो रूम में कुछ सामान लेने जाते हैं और वहां जाकर भूल जाते हैं कि वो यहां क्यों आए थे। इसके बाद अपनी पत्नी और नौकरों से जाकर पूछते हैं कि वो कमरे में क्या लेने गए थे तब उन्हें जवाब मिलता है हमें क्या पता।

और भी परेशानियों से जूझ रहे हैं बच्चन

इसके अलावा अमिताभ ने ये भी बताया कि अब उनकी उंगलियां ठीक से काम नहीं करतीं। उम्र के चलते उनका हाथ कांपने लगा है। सिग्नेचर करते हुए कई बार उन्हें इसका सामना करना पड़ता है। बता दें कि ‘साल 2000 में जब केबीसी शुरू हुआ था उस समय अमिताभ बच्चन को पीठ में बहुत दर्द होता था। उन्हें लगता था कि इस कुर्सी पर बैठने की वजह से शायद दर्द होता है लेकिन जब उन्होंने जांच कराई तो पता चला कि उन्हें रीढ़ की हड्डी का टीबी (स्पाइनल ट्यूबरक्लोसिस) है।’

Related Articles

Back to top button