Alwar Crime News: अलवर में सिख शख्स की आंखों में मिर्च डालकर बाल काटे, हत्या का था प्लान

Alwar Crime News: अलवर में सिख शख्स की आंखों में मिर्च डालकर बाल काटे, हत्या का था प्लान

Alwar Crime News: अलवर में सिख शख्स की आंखों में मिर्च डालकर बाल काटे, हत्या का था प्लान

 

वहीं इस मामले में एसपी तेजस्वीनी गौतम ने बताया पीड़ित के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश में चार अलग अलग टीम बनाकर जांच शुरू कर दी गई है.

 

Alwar Crime News: अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक सिख समाज से जुड़े ग्रन्थि के केश काटे जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने यह आरोप विशेष समुदाय के लोगो पर लगाए हैं. घटना की जानकारी मिलते क्षेत्र के लोगों में गुस्सा है. घटना के बाद भारी संख्या में सिख समाज के लोग थाने में जमा हो गए. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी तेजस्वीनी गौतम व जिला कलेक्टर भी रामगढ़ पहुंचे और पूरी जानकारी लेते हुए आरोपियो को जल्द गिरफ्तार कर लेने का आश्वासन दिया.

पीड़ित ने बताई पूरी घटना

पीड़ित के अनुसार मिलकपुर गुरुद्वारा के पूर्व ग्रन्थि गुरबख्श सिंह मिलकपुर से अलावड़ा की तरफ जा रहे थे, रास्ते में उन्हें कुछ युवकों ने किसी बहाने से रोका आंखों मे मिर्च डाल दी. इसके बाद आंखों पर पट्टी बांधकर कहीं ले गए. पीड़ित ने बताया कि आरोपी किसी से फोन पर बात कर रहे थे और वे मेरी हत्या करना चाहते थे. उन्होंने बताया कि मैंने अपने आप को बचाने के लिए खुद को पुजारी बता दिया, जिस पर उन्होंने फोन पर शख्स से कहा कि ये वह नहीं है. इसके बाद उस शख्स ने कहा इसके बाल काट दो. पीड़ित ने बताया कि इसके बाद आरोपी मेरे बाल काटकर वहां से चले गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में सिख समाज के लोग रामगढ़ थाने में जमा हो गए. एसपी तेजस्वीनी और एएसपी सरिता सिंह भी रात 12 बजे तक वहीं मौजूद रहीं. पुलिस पीड़ित की शिकायत के आधार पर बारीकी से जांच में जुट गई है. इस मामले में पुलिस ने घटना स्थल का भी मौका मुआयना किया.

 

बीजेपी ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

वहीं इस मामले पर बीजेपी नेता सुखवंत सिंह ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस आज रात तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो इस मामले में बड़ा आंदोलन किया जाएगा, जिसका जिम्मेदार प्रशासन होगा. वहीं इस मामले में एसपी तेजस्वीनी गौतम ने बताया पीड़ित के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश में चार अलग अलग टीम बनाकर जांच शुरू कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button