अलीगढ़ : चंडौस इलाके के गांव खानपुर में एक 17 वर्षीय किशोर की गई हत्या

अलीगढ़ के थाना चंडौस इलाके के गांव खानपुर में एक किशोर की हत्या से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि किशोर अपने पिता को खेत पर चाय देने जा रहा था। इसी दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर इलाका पुलिस समेत आला अधिकारी पहुंच गए और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के थाना चंडौस इलाके के गांव खानपुर में करीब 17 वर्षीय किशोर अपने परिवार के साथ रहता था। जो कि हाई स्कूल का छात्र था। मृतक के पिता ने बताया कि वह खेत पर ट्यूबल से पानी लगा रहा था। घर से उसका बेटा अंकित चाय लेकर निकला। लेकिन खेत पर नहीं पहुंचा। इसी दौरान खेत से घर की ओर जाते वक्त देखा कि खेत के बाहर ही अंकित का शव पड़ा हुआ है। जिसके गोली लगी हुई थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद इलाका पुलिस समेत एसपी सिटी और एएसपी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल परिजनों ने किसी भी पुरानी रंजिश से इनकार किया है।

जानकारी देते हुए एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया एक किशोर की गोली मारकर हत्या की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ जांच की जा रही है। मामले में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। हत्या के कारणों का अभी कोई स्पष्टीकरण नहीं है।

Related Articles

Back to top button