ऑल व्हाइट लुक में आलिया ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

आलिया भट्ट ने इसी साल मेट गाला में डेब्यू किया है. ऑल व्हाइट लुक में आलिया ने सभी का दिल जीत लिया. मोती से जड़े गाउन में जब आलिया रेड कार्पेट पर पहुंची तो उन्होंने सभी का दिल जीत लिया.

अब आलिया का मेट गाला इवेंट के बाद होटल से बाहर निकलने का एक वीडियो सामने आया है. इस दौरान उन्हें देखने के लिए कई फैंस उनके पीछे खड़े हैं. इसी दौरान उनका एक फैन ‘आई लव यू’ बोल देता है. जिसका एक्ट्रेस बड़ी ही खूबसूरती से जवाब देती हैं.

फैन ने आलिया भट्ट को कहा आई लव यू

मेट गाला इवेंट के बाद जब आलिया वापसी के लिए होटल से बाहर निकलीं तो उन्हें देखने के लिए कई फैंस खड़े थे. इसी बीच एक फैन ने आई लव यू कहा तो आलिया ने बड़े ही प्यार से उसे रिप्लाई करते हुए आई लव यू टू कहते हुए जवाब दिया. आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है.

मोतियों से सजी ड्रेस पहन मेट गाला में किया डेब्यू

अपने मेट गाला डेब्यू के लिए आलिया भट्ट ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा मोतियों से सजाए गए खूबसूरत व्हाइट गाउन को पहना था. फिलहाल आलिया की इवेंट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.आलिया ने अपने लुक को मैचिंग ग्लव्स और यूनिक इयररिंग्स पहनकर कंप्लीट किया. हेयर स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस मिडल पार्टिंग के साथ बेहद ग्लैमरस लग रही था.

 

न्यूयार्क में हो रहा मेट गाला 2023

मेट गाला इवेंट सबसे बड़ी फैशन नाइट्स में से एक है. फिलहाल ये इवेंट न्यूयॉर्क में आयोजित किया जा रहा है. ये इवेंट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट एग्जीबिशन, को सेलिब्रेट करता है. इस साल की थीम दिवंगत डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को सम्मानित करने के लिए “कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी” रखी गई थी. इस साल इस इवेंट में आलिया भट्ट ने डेब्यू किया है.

Related Articles

Back to top button