अपनी मेहंदी सेरेमनी में आलिया-रणबीर कपूर ने कैट व विकी के लुक को किया कॉपी, देखें फोटोज

मेहंदी सेरेमनी में आलिया-रणबीर कपूर ने कैट व विकी के लुक को किया कॉपी  

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर ने क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग 7 फेरे ले चुके हैं. आलिया भट्ट व रणबीर कपूर की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. शादी और मेहंदी सेरेमनी की सबसे पहली फोटोज आलिया ने ही इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. ये फोटोज सामने आते हैं वायरल हो गई हैं.

विक्की कैटरीना की आई याद

रणबीर आलिया की मेहंदी सेरेमनी की एक फोटो को देखकर हर किसी को विक्की कौशल व कैटरीना कैफ की मेहंदी सेरेमनी की याद आ रही है. बता दें कि विक्की कौशल व कैटरीना ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग की थी.

मेहंदी की फोटोज हुई वायरल

आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी की जो फोटोज शेयर की हैं उनमें से एक में आप देख सकते हैं कि रणबीर अपनी दुल्हिनया के आगे मस्ती भरे अंदाज में बैठे हैं और आलिया अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए दूल्हे राजा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

कुछ ऐसे सेम टू सेम नजारा देखने को मिला था विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में. जब कैटरीना के आगे बैठकर विक्की कौशल पोज देते दिखाई दिए थे. इन फोटोज को देखने के बाद  नेटिजंस का कहना है कि रणबीर आलिया ने विक्की कैटरीना के इस पोज को कॉपी किया है.

रणबीर आलिया का मेहंदी लुक

मेहंदी सेरेमनी के दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुलाबी आउटफिट्स में ट्विनिंग करते दिखाई दिए. वायरल फोटोज में आप देख सकते हैं कि रणबीर जहां पिंक कलर के ट्रेडिशनल लुक में सुपरकूल दिखाई दे रहे हैं कि तो वहीं आलिया भी इसे शेट के लहंगा चोली में बला की खूबसूरत लग रही हैं. आलिया ने अपने इस लुक को हैवी कुंदन ज्वैलरी के साथ टीम अप किया. इसके साथ ही आपको बता दें कि विक्की कैटरीना ने भी ट्विनिंग की थी लेकिन उन्होंने मेहंदी नाइट के लिए पीले रंग को चुना था.

आलिया भट्ट ने लिखा दिल छूने वाला नोट

आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘मेहंदी सेरेमनी ऐसी हुई, जो हमारे सपनों से भी परे थी. यह बहुत ही प्यारभरा दिन रहा. परिवार व हमारे सबसे अच्छे दोस्त. ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज. लड़के वालों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस. अयान डीजे बजा रहे थे. मिस्टर कपूर ने एक बड़ा सरप्राइज (मेरे पसंदीदा कलाकार ने मेरे पसंदीदा गानों पर परफॉर्म किया). मेरे जीवन के प्यार के साथ खुशी के आंसू और आनंदमय लम्हें’.

Related Articles

Back to top button