रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया भट्ट ने किया ये काम, फैन्स हुए बेहद खुश

रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया भट्ट ने इन्स्टा पर शेयर किया फोटो

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूरआलिया भट्ट एक-दूजे संग सात फेरे ले लिए हैं. इन दोनों ने परिवार और बेहद करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 7 फेरे के लिए व एक दूसरे का हर कदम पर साथ निभाने की कसम खाई. सोशल मीडिया पर इन सितारों शादी की फोटोज बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है.लेकिन क्या आपको पता है.रणबीर कपूर की पत्नी बनने के बाद आलिया भट्ट ने सबसे पहले ऐसा काम कर दिया जिसे जानकर आपके चेहरे खुशी छा जाएगी.

सोशल मीडिया पर बदली प्रोफाइल फोटो

कपूर खानदान की बहू व रणबीर कपूर की पत्नी बनने के बाद आलिया भट्ट ने सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम की फोटो बदली. आलिया ने पहले अपनी फोटो लगाई हुई थी लेकिन शादी के बाद रणबीर के साथ शादी की फोटो लगाई है.

फैंस का खींचा ध्यान

आलिया ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल फोटो रणबीर कपूर के साथ लगाई तो फैंस का ध्यान उनकी फोटो की ओर चला गया. फोटो में आलिया को रणबीर के साथ देखकर फैंस के चेहरे खिल उठे.

नहीं बदला इंस्टाग्राम पर नाम

खास बात है कि आलिया ने जहां एक ओर अपनी प्रोफाइल फोटो बदली तो वहीं अभी इंस्टाग्राम पर अपने नाम के आगे कपूर सरनेम नहीं जोड़ा है. ऐसे में अब सबकी नजरें आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट के नाम पर टिकी हुई हैं.

आलिया ने शेयर की वेडिंग फोटोज

रणबीर व आलिया ने 14 अप्रैल को मुंबई स्थित वास्तु बिल्डिंग में एक-दूसरे के साथ 7 फेरे लिए थे. शादी करने के बाद कपल पैपराजी के सामने पहुंचा. इस दौरान दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आई. शादी के बाद आलिया ने इन्स्टा अकाउंट पर पति रणबीर के साथ कई फोटोज पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘दोस्तों व परिवार के बीच इस घर में हमारे पसंदीदा स्पॉट में, जहां हमने अपने रिलेशनशिप के 5 साल बिताएं, वहीं आज हमने शादी कर ली है. हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण पल में आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया’.

Related Articles

Back to top button