एक टी शर्ट के लिए अक्षय कुमार हुए ट्रोल !

जहाँ एक तरफ बॉलीवुड के खिलाडी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी है, वहीँ हाल ही में उनकी दूसरी फिल्म गुड न्यूज़ का ट्रेलर रिलीज़ हुए है। लेकिन अक्षय कुमार इन फिल्म या उसकी कहानी से ज़्यादा किसी और चीज़ के लिए चर्चा में हैं। दरअसल अक्षय कुमार के फैंस ने उनकी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और ‘गुड न्यूज़’ के ट्रेलर को इतनी बारीकी से देखा कि एक दिलचस्प बात पकड़ ली। और इसी को चर्चा का विषय बना लिया।

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक तरफ ‘हाउसफुल 4’ के अक्षय कुमार कृति सेनन के साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ‘गुड न्यूज’ के एक सीन में अक्षय कुमार करीना के साथ नजर आ रहे हैं। इन दोनों तस्वीरो में जो एक चीज़ सभी का ध्यान खींच रही है, वो है अक्षय कुमार के कपडे। दरअसल दोनों फिल्मों के इन सीन में अक्षय कुमार ने एक ही टी-शर्ट पहन रखी है।

https://www.instagram.com/p/B5AeuG0hKbV/?utm_source=ig_embed

इस दिलचस्प तस्वीर को देखकर फैंस जमकर मजा लूट रहे हैं और अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- ‘एक ही टी-शर्ट है क्या अक्षय के पास?’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हेयर स्टाइल भी बिल्कुल एक जैसा है, एक दिन ही दिन शूट किया होगा।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘बजट ही इतना नहीं होगा कि दो फिल्मों में अलग-अलग कपड़े पहन सकें।’ वहीं अक्षय की फिल्मों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘मैंने नोटिस ही नहीं किया क्योंकि मैंने हाउसफुल 4 देखी ही नहीं।’ वहीं इस तस्वीर पर एक फैन ने लिखा ‘1 दिन में 2 फिल्में शूट करते हैं अक्षय।’

फैंस ने उड़ाया मजाक

बता दें कि हाल फिलहाल में अक्षय कुमार अपनी फिल्मो में बेहद बिजी हैं। हाल ही में उनकी हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ रिलीज़ हुई है। इसके बाद से अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज’ की प्रमोशन में बजी हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ दिलजीत दोसांझ और अभिनेत्री करीना कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की फर्स्ट लुक आने के बाद अक्षय कुमार को काफी सराहा गया था।

Related Articles

Back to top button